TIGER 3: एडवांस बुकिंग में ही कर लिया इतने करोड़ का कलेक्शन !

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अपनी मच अवेटेड 'टाइगर 3' के साथ तैयार हैं, जो 12 नवंबर को दिवाली पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अपनी मच अवेटेड ‘टाइगर 3’ के साथ तैयार हैं, जो 12 नवंबर को दिवाली पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी। साल 2017 में आई ‘ ‘टाइगर जिंदा है’ से ही फैंस को इस खास मौके का इंतजार है। एक बार फिर जोया और टाइगर का एक्शन, रोमांस और थ्रिल फैंस को देखने को मिलेगा। इसकी एडवांस बुकिंग शुरू हुए भी 7 दिन हो चुके हैं। अब दो दिन बचे हैं। ऐसे में ट्रेंड एनालिस्ट व एक्सपर्ट्स ने भी रिएक्ट किया है कि आखिर ‘टाइगर 3’ को कैसी ओपनिंग मिल सकती है। कुछ जानकारों का तो कहना है कि ‘टाइगर 3’ को 100 करोड़ की ओपनिंग मिल सकती है।

रिलीज से पहले ही 'टाइगर 3' की दहाड़, एडवांस बुकिंग में गाड़े झंडे, कमाए इतने  करोड़ | salman khan tiger 3 advance booking report katrina kaif emraan  hashmi film | TV9 Bharatvarsh

हेल्दी दिवाली की उम्मीद

फिल्म की एडवांस बुकिंग विंडोज पर भी खुब रौनक है। ऐसे में जबकि फिल्म दिवाली के दिन रिलीज हो रही है, नेशनल सिनेमा चेन्स और सिंगल स्क्रीन्स फिल्म को लेकर पूरी तरह से कॉन्फिडेंट है और कलेक्शन के लिहाज से एक हेल्दी दिवाली की उम्मीद लगाए बैठें है। इसके अलावा, इंडस्ट्री एक्सपर्ट्स और ट्रेड भी फिल्म को लेकर आत्म विश्वास से भरे हैं कि सलमान खान स्टारर यह फिल्म क्या रिकॉर्ड बनाएगी।

salman khan tiger 3 to have 100 crore worldwide opening reports says advance  booking details dvy | Tiger 3 Advance Booking: पहले ही दिन सलमान खान की टाइगर  3 कमा सकती है

दूसरे दिन से कई गुना बढ़ सकता बिजनेस

इस पर रोशनी डालते हुए अक्षय राठी ने कहा, “टाइगर 3 के लिए एडवांस बुकिंग काफी अच्छी है। सिंगल स्क्रीन्स पॉजिटिव संकेत दिखा रहे है, और चाहे वह नेशनल चेन्स हो या सिंगल स्क्रीन्स, दोनों ही फिल्म को मिलने वाली प्रतिक्रिया को लेकर कॉन्फिडेंट है, बावजूद इस तथ्य के कि यह फिल्म लक्ष्मी पूजन के दिन रिलीज हो रही है, या जब देश त्योहारों में डूबा होगा। दिवाली के दिन बॉक्स ऑफिस पर एक शानदार दिवाली होगी, और यह बिजनेस दूसरे दिन से कई गुना बढ़ सकता है, जो फ़िल्म बिजनेस के लिए अच्छा दिन माना जाता है।”

टाइगर 3 को मिल सकती है 45 करोड़ की ओपनिंग

‘टाइगर 3’ ने 7 दिनों के अंदर 11 करोड़ से अधिक एडवांस बुकिंग से धड़ाधड़ नोट छाप लिए हैं। अभी भी सलमान खान के पास दो दिन बाकी है जिसमें ये अच्छा परफॉर्म कर सकती है। 6 दिन के अंदर करीब 4 लाख टिकटें बिकी। अब इन आंकड़ों को देख अंदाजा लगा जा रहा है कि दिवाली होने के बावजूद ‘टाइगर 3’ को 40 करोड़ से अधिक की ओपनिंग मिल सकती है। ये रिकॉर्ड अब तक की सबसे बड़ी दिवाली रिलीज हो सकती है। ट्रेंड एक्सपर्ट्स गिरीश वानखड़े ने भी अनुमान लगाया है कि टाइगर 3 को 45 करोड़ की ओपनिंग मिल सकती है। इनका मानना तो ये भी है कि अगर वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो वह इसे 100 करोड़ के पार भी देख रहे हैं।

इमरान हाशमी और रिद्धि डोगरा मुख्य भूमिका में

टाइगर 3′ में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ, इमरान हाशमी और रिद्धि डोगरा मुख्य भूमिका में हैं। मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित यह फिल्म 12 नवंबर, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। टाइगर-3′ में सलमान खान का एक डायलॉग है, ‘जब तक टाइगर मरा नहीं, तब तक टाइगर हारा नहीं’। उनका ये डायलॉग रियल लाइफ में भी अप्लाई होता है, क्योंकि स्पाई यूनिवर्स की ‘एक था टाइगर’ और ‘टाइगर जिंदा है’ के बाद सलमान खान ‘टाइगर 3′ में भी साफ देखने को मिल रहा है।

टाइगर 3’ में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ, इमरान हाशमी और रिद्धि डोगरा मुख्य भूमिका में हैं। मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित यह फिल्म 12 नवंबर, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button