Elon Musk ने ट्विटर ‘ऑफिसर’ टैग को लॉन्च के कुछ घंटे बाद किया ख़त्म, ” Just Killed It”

ट्विटर का नवीनतम अपडेट, जहां इसने चुनिंदा सत्यापित खातों के लिए एक "आधिकारिक" लेबल पेश किया, जो बुधवार को दिखाई देने के साथ....

ट्विटर का नवीनतम अपडेट, जहां इसने चुनिंदा सत्यापित खातों के लिए एक “आधिकारिक” लेबल पेश किया, जो बुधवार को दिखाई देने के साथ ही अचानक गायब हो गया। प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का आधिकारिक हैंडल उन चुनिंदा हैंडल में से था, जो नए टैग को बोर करते थे।

सोशल मीडिया दिग्गज के “शिकायत हॉटलाइन ऑपरेटर” एलोन मस्क ने कहा, “स्पष्ट भ्रम को स्पष्ट करने के प्रयास में,” कृपया ध्यान दें कि ट्विटर आने वाले महीनों में बहुत सारी गूंगी चीजें करेगा। हम वही काम करेंगे जो काम करता है और क्या नहीं करता है ‘ टी।”

जब अमेरिकन YouTuber Marques Brownlee ने एक ट्वीट साझा किया, जिसमें पुष्टि की गई कि लेबल गायब हो गया है, तो एलन मस्क ने कहा, “मैंने अभी इसे मार दिया है … ब्लू चेक ग्रेट लेवलर होगा।”

ट्विटर ने बुधवार सुबह घोषणा की कि वह प्रमुख मीडिया आउटलेट्स और सरकारों सहित चुनिंदा सत्यापित खातों के लिए एक ‘आधिकारिक’ लेबल पेश करेगा, जब वह ब्लू वेरिफिकेशन मार्क के साथ अपनी नई $ 8 सेवा शुरू करता है।

ट्विटर के शुरुआती स्टेज प्रोडक्ट्स के कार्यकारी एस्तेर क्रॉफर्ड ने ट्वीट किया था,”पहले से सभी सत्यापित खातों को” आधिकारिक “लेबल नहीं मिलेगा और लेबल खरीद के लिए उपलब्ध नहीं है। इसे प्राप्त करने वाले खातों में सरकारी खाते, वाणिज्यिक कंपनियां, व्यापार भागीदार, प्रमुख मीडिया आउटलेट, प्रकाशक और कुछ सार्वजनिक आंकड़े शामिल हैं,”।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button