रणबीर कपूर पर चढ़ा पुष्पा का बुखार, बोले- ‘काश मैंने ‘पुष्पा’ में अल्लू अर्जुन का रोल किया होता’ !

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर शमशेरा फिल्म में नजर आने वाले हैं और फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं।

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर शमशेरा फिल्म में नजर आने वाले हैं और फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। हाल ही में, बॉलीवुड के चॉकलेट बॉय रणबीर ने कुछ त्वरित सवालों के जवाब दिए और फिल्म के प्रोडक्शन हाउस YRF ने एक मजेदार वीडियो जारी किया। हाल ही में इंटरएक्टिव सेगमेंट में रणबीर ने पिल्लों के झुंड के साथ बैठे हुए सवालों के जवाब दिए। बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय ने दो समकालीन लोगों का नाम पूछा जिनके साथ वह ट्रिप पर जाना चाहेंगे। रणबीर ने कहा कि वह अनुष्का शर्मा और आदित्य रॉय कपूर के साथ ट्रिप पर जाना पसंद करेंगे।

पुष्पा के बुखार ने रणबीर कपूर को भी नहीं बख्शा

ऐसा लगता है कि पुष्पा बुखार ने रणबीर कपूर को भी नहीं बख्शा। इस साल की शुरुआत में, अल्लू अर्जुन स्टारर ने देश में तूफान ला दिया! तेलुगु स्टार के प्रशंसक न केवल फिल्म के बारे में उत्साहित थे बल्कि फिल्म हिंदी भाषी हलकों में भी लोकप्रिय हो गई थी। इतना ही नहीं बॉलीवुड स्टार्स से लेकर क्रिकेटर्स तक हर कोई फिल्म के गानों से स्टेप्स की नकल करते हुए और फिल्म की लाइन्स डिलीवर करते नजर आए।

एक भूमिका जो पुष्पा की होगी

अब, रणबीर ने यह भी संकेत दिया कि उन्होंने फिल्म देखी है। यशराज फिल्म्स द्वारा साझा किए गए एक नए वीडियो में, रणबीर पिल्लों के झुंड के साथ कई सवालों के जवाब देने के लिए बैठते हैं। जिनमें से एक था “आप हाल ही में क्या भूमिका चाहते हैं?” उन्होंने जवाब दिया, एक भूमिका जो मैं चाहता हूं कि मैंने हाल ही में पुष्पा की होगी।” उन्होंने फिल्म के एक पिल्ले के साथ अल्लू अर्जुन के ट्रेडमार्क पोज की भी नकल की।

आलिया भट्ट के साथ समय बिताना सबसे ज्यादा खुशी देता है

उनसे उनकी सर्वकालिक पसंदीदा फिल्म के बारे में भी पूछा गया। रणबीर ने खुलासा किया, “ऑल टाइम फेवरेट बुक, वैसे तो कई हैं – रामायण, जया देवदत्त पटनायक, द अल्केमिस्ट, सोंग्स माई मदर टीट मी बाय मार्लन ब्रैंडो।” उन्होंने खुलासा किया कि होम अलोन उनकी कम्फर्ट फिल्म है जबकि सबसे प्रभावशाली उनके जीवन में व्यक्ति उनकी ‘अद्भुत मां’ नीतू कपूर हैं। उन्होंने कहा कि अपनी पत्नी आलिया भट्ट के साथ समय बिताना उन्हें सबसे ज्यादा खुशी देता है।

शमशेरा 9 सितंबर को सिनेमाघरों में देगी दस्तक

काम के मोर्चे पर, रणबीर शमशेरा की रिलीज़ के लिए कमर कस रहे हैं, जिसमें वाणी कपूर और संजय दत्त भी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म इसी महीने की 22 तारीख को रिलीज होगी। इसके अलावा, वह ब्रह्मास्त्र में आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और अक्किनेनी नागार्जुन के साथ प्रमुख भूमिकाओं में भी दिखाई देंगे।

 

अयान मुखर्जी निर्देशित यह फिल्म इसी साल 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसके अलावा रणबीर श्रद्धा कपूर के साथ लव रंजन की आने वाली फिल्म की शूटिंग भी कर रहे हैं। उनकी पाइपलाइन में रश्मिका मंदाना के साथ एनिमल भी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button