लखनऊ में खेलो इंडिया के उद्घाटन कार्यक्रम में भड़क गए सिंगर कैलाश खेर , Vedio Viral !

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में लखनऊ में 'खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स-2023' का उद्घाटन किया। वहां सिंगर कैलाश खेर को इनवाइट किया गया था।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में लखनऊ में ‘खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स-2023’ का उद्घाटन किया। वहां सिंगर कैलाश खेर को इनवाइट किया गया था। गायक ने आयोजकों के खिलाफ दुर्व्यवहार और प्रबंधन के लिए अपना गुस्सा व्यक्त किया। उनके कुछ पल सोशल मीडिया पर सामने आए हैं।

‘मुझे डेढ़ घंटे तक इंतजार कराया गया

सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में कैलास खेर को ओपनिंग सेरेमनी में माइक्रोफोन हाथ में लिए खुलेआम गुस्से में बोलते हुए सुना जा सकता है. कैलास खेर कहते हैं ‘तमीज़ (सम्मान) सीखो! एक ने मुझे इंतजार कराया, उसके लिए कोई सम्मान नहीं। प्ले इंडिया की! यह खेलो इंडिया तभी होगा जब हम खुश होंगे। घर के लोग खुश रहेंगे तो बाहर के लोग भी खुश रहेंगे। काम करना कोई नहीं जानता, काम करना नहीं आता तो चले जाओ।’ एक अन्य वीडियो में कैलाश खेर कहते सुनाई दे रहे हैं, ‘मुझे डेढ़ घंटे तक इंतजार कराया गया… ज्यादा कमांडो मत बनो। मैं भारतीय भारतीयों के लिए जीता हूं…’। कैलाश खेर मंच पर वापसी के बाद फिर से गाते नजर आए।

संगीत को एक साथ लाने के लिए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद

इस बीच, 25 मई को एक ट्वीट में, कैलास खेर ने खेल और संगीत को एक साथ लाने के लिए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देते हुए एक पोस्ट किया। खेल और संगीत को एक साथ लाने की पहल करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद। क्योंकि सदियों से दोनों धाराओं को हल्के में लिया गया है।’ बाद में उन्होंने खेलो इंडिया को टैग करते हुए लिखा, ‘ऐतिहासिक पलों को कुछ अविस्मरणीय पलों में महत्वपूर्ण के रूप में चिह्नित किया गया है। जब उत्तर प्रदेश के अपर मुख्य सचिव, खेल एवं युवा मामले के अधिकारी हमारे अनुरोध पर हमारे साथ जुड़ेंगे। वरना कभी-कभी हमारे देश में VIP होना बहुत बोरिंग होता है. यादगार कैलाश अनुभव प्रदान करने के लिए लखनऊ का धन्यवाद। उत्तर प्रदेश यानी सनातन प्रदेश देश के बेहतरीन राज्यों में से एक है.’

खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स 2023 को देश में अब तक के सबसे बड़े खेल आयोजनों में से एक माना जाता है। यह 25 मई से लखनऊ, उत्तर प्रदेश में बीबीडी विश्वविद्यालय में आयोजित किया जा रहा है। तीन जून को वाराणसी के ‘बनारस हिंदू विश्वविद्यालय’ में इसका समापन होगा।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button