महिला एसडीएम ने पूर्व विधायक को लगाई फटकार कहा ‘चल दफा हो यहां से’ !

एसडीएम निधि सिंह और पूर्व विधायक शांतिलाल धाबाई बारिश के पानी की निकासी का रास्ता बनाने के लिए आमने-सामने आ गए

मध्य प्रदेश में महिला एसडीएम ने पूर्व विधायक को जमकर फटकार लगाई। महिला एसडीएम ने पूर्व विधायक से कहा, ‘तू कौन होता है मुझसे मेरी नौकरी पर बोलने वाला, औकात है तो नौकरी से निकालकर दिखा, चल दफा हो यहां से’।

रास्ता बनाने के लिए आमने-सामने आ गए

मामला मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले का है। इधर एसडीएम निधि सिंह और पूर्व विधायक शांतिलाल धाबाई बारिश के पानी की निकासी का रास्ता बनाने के लिए आमने-सामने आ गए। आपको बता दें बड़नगर में बारिश का पानी लोगों के घरों में घुस रहा है। इसकी शिकायत एसडीएम निधि सिंह को हुई तो वह प्रशासनिक अमले के साथ वहां पहुंच गईं।

हिम्मत है तो नौकरी से निकालो और बताओ

इस दौरान नाले का काम चल रहा था कि वहां भाजपा के पूर्व विधायक आ गए। इसी दौरान दोनों के बीच कहा-सुनी शुरू हो गई। इस दौरान एसडीएम ने पूर्व विधायक शांतिलाल धाबाई को जमकर फटकार लगाई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में पूर्व विधायक एसडीएम से अभद्र बातें करते नजर आ रहे हैं। जिस पर एसडीएम ने चेतावनी दी कि ”मुझे अपना काम मत सिखाओ, अगर हिम्मत है तो नौकरी से निकालो और बताओ।”

सत्ताधारी पार्टी कार्यरत एसडीएम को हटाती है या इनाम देती है

निधि सिंह ने इस बारे में कलेक्टर से बात करने को भी कहा। तब भी पूर्व विधायक नहीं माने और विवाद करते रहे। बढ़ते विवाद को देख वहां मौजूद पूर्व विधायक के समर्थक उन्हें जबरन वहां ले गए। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। माना जा रहा है कि पूर्व विधायक ने एसडीएम निधि सिंह को लेकर कलेक्टर और सीएम से शिकायत की है। अब देखना होगा कि सत्ताधारी पार्टी कार्यरत एसडीएम को हटाती है या इनाम देती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button