Vivek Oberoi ने अपने 10 डाउनिंग स्ट्रीट रिसेप्शन में ऋषि सुनक से की मुलाकात !

सोनम कपूर यूके इंडिया वीक के सम्मान में यूके के पीएम ऋषि सनक के रिसेप्शन में शामिल होने वाली एकमात्र भारतीय अभिनेत्री नहीं थीं।

सोनम कपूर यूके इंडिया वीक के सम्मान में यूके के पीएम ऋषि सनक के रिसेप्शन में शामिल होने वाली एकमात्र भारतीय अभिनेत्री नहीं थीं। प्रधानमंत्री के आधिकारिक आवास और कार्यालय, 10 डाउनिंग स्ट्रीट में आयोजित रिसेप्शन में अभिनेता विवेक ओबेरॉय भी शामिल हुए। शुक्रवार को एक्टर ने पीएम ऋषि सुनक के साथ एक फोटो पोस्ट की और अपना अनुभव साझा किया। विवेक ने कार्यक्रम में पीएम नरेंद्र मोदी का सम्मान करने के लिए भी उन्हें धन्यवाद दिया।

ऋषि सुनक रिसेप्शन में विवेक ओबेरॉय

विवेक ओबेरॉय इस कार्यक्रम में गहरे नीले रंग के कुर्ते और उसके ऊपर रंगीन कढ़ाई वाली जैकेट में पहुंचे। फोटो में उन्हें पीएम ऋषि सनक के बगल में मुस्कुराते हुए दिखाया गया है। फोटो शेयर करते हुए विवेक ने लिखा, “@10DowningStreet पर गर्मजोशी से स्वागत के लिए प्रधानमंत्री @RishiSunak को धन्यवाद।”

उन्होंने आगे कहा, “आपका परिवार और 10 डाउनिंग की पूरी टीम बहुत दयालु मेजबान थे। भारत-ब्रिटेन संबंधों को मजबूत करने के लिए आपका जुनून और प्रतिबद्धता देखकर खुशी हुई, खासकर जब आपने कहा कि हम सभी दो महान देशों के बीच “जीवित पुल” हैं, तो इससे मुझे गहराई से प्रेरणा मिली।”

भारतीय मूल के सभी लोग गर्व की गहरी भावना महसूस करते

अभिनेता ने संक्षेप में कहा “मैंने देखा कि हर बार जब आपने @नरेंद्र मोदी का उल्लेख किया और आपने कहा “प्रधानमंत्री मोदी जी”, तो सम्मान का वह छोटा सा भाव देखना बहुत मार्मिक था जो हमारी भारतीय संस्कृति और संस्कारों के साथ गहराई से मेल खाता है। मुझे यकीन है कि आपने जो हासिल किया है, उसके लिए हर भारतीय और भारतीय मूल के सभी लोग गर्व की गहरी भावना महसूस करते हैं और हम चाहते हैं कि आप हमारे देश के साथ साझेदारी में महान चीजें हासिल करें। अक्षता मूर्ति और सुधा मूर्ति जी को विशेष धन्यवाद, वह वास्तव में एक #सुपरस्टार हैं,” 

सोनम कपूर भारत का प्रतिनिधित्व करती

सोनम कपूर बुधवार को रिसेप्शन में शामिल हुईं, उन्होंने हरे रंग की फूलों वाली साड़ी और ऊपर सफेद ओवरकोट पहनकर भारत का प्रतिनिधित्व किया। उन्हें उनकी बहन रिया कपूर ने स्टाइल किया था।

शाम के लिए अपने लुक की तस्वीरें साझा करते हुए, सोनम ने इंस्टाग्राम पर लिखा था, “यूके भारत सप्ताह का जश्न मनाने के लिए 10 डाउनिंग स्ट्रीट में रिसेप्शन के लिए @rohitbalofficial में प्रतिनिधित्व कर रही हूं। कितना खूबसूरत दिन है और कितनी खुशी की बात है कि मुझे लंदन की गर्मियों में साड़ी पहनने का मौका मिला।”

यूके इंडिया वीक 2023

यह रिसेप्शन इंडिया ग्लोबल फोरम के प्रमुख कार्यक्रम यूके-इंडिया वीक का एक हिस्सा है, जो 26-30 जून तक लंदन में आयोजित किया जा रहा है। यह IGF के प्रमुख कार्यक्रम की 5वीं पुनरावृत्ति है, एक सप्ताह तक चलने वाला कार्यक्रम जिसका उद्देश्य भारत और यूके के बीच दीर्घकालिक साझेदारी का सम्मान करना और उसे मजबूत करना है।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button