चलते LIVE SHOW में महिला FAN की वजह से सिंगर अरिजीत सिंह को लगी चोट, VIRAL हुआ VIDEO !

इंडिया के जाने माने सिंगर जिन्हे हमेशा अपने लाइव कंसर्ट के दौरान आपने फैंस के साथ बड़े पोलाइट स्वभाव के साथ देखा जाता रहा है,

इंडिया के जाने माने सिंगर जिन्हे हमेशा अपने लाइव कंसर्ट के दौरान आपने फैंस के साथ बड़े पोलाइट स्वभाव के साथ देखा जाता रहा है, उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे वह अपने कंसर्ट के दौरान अपने एक फैन के ऊपर थोड़ा
नाराज होते हुए नजर आए। हम बात कर रहे है गायक अरिजीत सिंह की। दरअसल 7 मई को महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक सिंगिंग कॉन्सर्ट के दौरान अपने एक फैन की वजह से जख्मी हो गए थे।

अरिजीत को खींचने की कोशिश

अन्य सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अपने कॉन्सर्ट के दौरान अरिजीत सिंह प्रशंसकों के साथ बातचीत कर रहे थे जब एक महिला ने उनका हाथ पकड़ लिया और उन्हें मंच से खींचने की कोशिश की। जिसकी वजह से अरिजीत के हाथ में खिचाव आ गया था इस पूरे वाकये के बाद अरिजीत वायरल वीडियो में अपने फैन से नाराजगी जताते हुए नजर आ रहे है।

गुस्से में बीच कॉन्सर्ट से जाने की कर दी थी बात

अरिजीत वायरल वीडियो में “तुमने मुझे इस तरह क्यों खींचा? मेरा हाथ अभी कांप रहा है। मैं अपना हाथ नहीं हिला सकता, बोलते हुए नजर आ रहे है। जिसके बाद महिला वायरल वीडियो में कथित तौर पर मांफी मांगते हुए और अपनी की गयी हरकत को एक्सप्लेन करती हुई नजर आ रही है। महिला के इस बर्ताव के बाद अरिजीत आगे बोलते है की आप यहाँ मज़े करने के लिए हैं, कोई समस्या नहीं है। लेकिन अगर मैं प्रदर्शन नहीं कर पा रहा हूं, तो आप मजा नहीं कर पा रहे हैं, यह बहुत आसान है। तुम मुझे ऐसे खींच रहे हो… अब मेरे हाथ काँप रहे हैं। क्या मैं चला जाऊं?” उसने पूछा। भीड़ ने इस सवाल का जवाब ‘नहीं’ में दिया।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button