दिल्ली जाकर अफगान के खिलाफ नहीं खेल पाएंगे शुभमन गिल ?

भारतीय टीम को दूसरे मैच से पहले बड़ा झटका लगा है। टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी शुभमन गिल की चोट और बीमारी से टीम चिंतित है।

वनडे वर्ल्ड कप 2023 टूर्नामेंट से बड़ी खबर आ रही है। भारतीय टीम को दूसरे मैच से पहले बड़ा झटका लगा है। टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी शुभमन गिल की चोट और बीमारी से टीम चिंतित है। भारतीय टीम के युवा ओपनर को लेकर चिंताजनक खबर सामने आ रही है। भारतीय ओपनर शुबमन गिल अफगानिस्तान के खिलाफ भारत के अगले मैच में खेलते नजर नहीं आएंगे। शुभमन गिल उस वक्त चेन्नई में होंगे। इसकी जानकारी खुद बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर दी।

I feel sad for Shubman': Former India opener says Gill has fallen behind |  Cricket - Hindustan Times

विश्व कप के दूसरे मैच में नहीं खेलेंगे शुभमन गिल

दरअसल, पता चला है कि शुभमन गिल डेंगू के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत का पहला विश्व कप 2023 मैच नहीं खेल पाए थे। इसके बाद वह 11 अक्टूबर को अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच में खेलते नजर नहीं आएंगे। यह मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच के लिए शुबमन गिल भी टीम के साथ नहीं गए।

बीसीसीआई द्वारा दी गई जानकारी

बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए शुभमान गिल के बारे में यह जानकारी दी। उनकी ओर से कहा गया है, ‘भारतीय बल्लेबाज शुभमन गिल 9 अक्टूबर 2023 को टीम के साथ दिल्ली नहीं जाएंगे। सलामी बल्लेबाज, जो चेन्नई में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2023 के उद्घाटन मैच से चूक गए थे, 11 अक्टूबर को दिल्ली में अफगानिस्तान के खिलाफ अगले मैच में शामिल होने की संभावना नहीं है। वह चेन्नई में मेडिकल टीम की निगरानी में रहेंगे।

माना जा रहा है कि ईशान किसान को एक और मौका मिल सकता है

शुभमन गिल के पहले मैच में चूकने के बाद इशान किशन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ओपनर में खेलने का मौका मिला। लेकिन वह इस मौके का फायदा नहीं उठा सके। वह शून्य रन पर आउट हो गये। अब जब शुबमन अफगानिस्तान के खिलाफ भी नहीं खेल पाएंगे तो उनकी जगह इशान को बतौर ओपनर खेलने का मौका मिल सकता है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button