IPL 2022 : प्ले-ऑफ से बाहर चेन्नई बिगाड़ सकती है दिल्ली की गणित

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में आज डबल हेडर मुकाबले का दूसरा मैच चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स में होगा। यह मुकाबला दोनों टीमों के बीच मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जायेगा ।

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में आज डबल हेडर मुकाबले का दूसरा मैच चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स में होगा। यह मुकाबला दोनों टीमों के बीच मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जायेगा । दिल्ली की टीम को प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए मैच को जीतना जरूरी ह। जबकि दूसरी तरफ टूर्नामेंट से करीब बाहर हो चुकी सीएसके की टीम इस मुकाबले में दिल्ली को हराकर उसका गणित बिगाड़ने की कोशिश करेगा ।

आईपीएल 2022 में चेन्नई की टीम कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई है। 15वें सत्र में सीएसके ने 10 मैच खेले हैं जिनमें 7 हारे और 3 जीते हैं. 6 अंकों के साथ टीम अंकतालिका में 9वें स्थान पर है। जबकि इंडियन प्रीमियर लीग में दिल्ली का प्रदर्शन औसत रहा है। दिल्ली ने इस सत्र में 10 मैच खेले , जिनमें 5 जीते और 5 हारे है। पॉइंट टेबल में ऋषभ पंत की टीम दिल्ली कैपिटल्स 10 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर है।

दिल्ली को मैच जिताने में डेविड वॉर्नर ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। वह आईपीएल 2022 में अब तक 356 रन बना चुके हैं, दूसरी तरफ कुछ मैचों में संघर्ष करने के बाद चेन्नई के बल्लेबाज ऋतुराज की फॉर्म में वापसी हुई है। उन्होंने 10 मैचों में 265 रन बनाए हैं।
गेंदबाजी ने कुलदीप यादव ने अब तक बेहतरीन प्रदर्शन किया है। वह लगातार पर्पल कैप की रेस में हैं। दिल्ली ने शुरुआत में जो चार मैच जीते उन सभी मुकाबलों में कुलदीप यादव प्लेयर ऑफ द मैच रहे। वह इस सत्र में 18 विकेट ले चुके हैं। मुकेश चौधरी ने सीएसके के लिए कुछ मैचों में अच्छी बॉलिंग की है। वह अपनी टीम के लिए 11 विकेट ले चुके हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button