Shraddha Murder Case: पिता के डीएनए से मैच हुई जंगल में पाई गई श्रद्धा की हड्ड़ियाँ !

पूनावाला, जिसे अपने लिव-इन पार्टनर वॉकर की हत्या करने और उसे ठिकाने लगाने के लिए उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काटने के

पूनावाला, जिसे अपने लिव-इन पार्टनर वॉकर की हत्या करने और उसे ठिकाने लगाने के लिए उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काटने के कबूलनामे के आधार पर गिरफ्तार किया गया था, को पिछले महीने गिरफ्तार किया गया था और वर्तमान में वह तिहाड़ जेल में बंद है। वहीं इस मामले से जुड़ी बड़ी खबर यह है कि महरौली और गुरुग्राम के जंगलों से बरामद कुछ हड्डियों के डीएनए सैंपल श्रद्धा वाकर के पिता से मेल खाते हैं। सूत्रों ने जानकारी दी है कि सीएसएफएल की रिपोर्ट में श्रद्धा की हड्डियां होने का खुलासा हुआ है।

 वॉकर के पिता और भाई से हुआ वॉकर का डीएनए मिलान

वहीं नौ दिसंबर को आफताब को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए अदालत में पेश किया गया जिसके बाद उसकी न्यायिक हिरासत 14 दिनों के लिए बढ़ा दी गई। सामूहिक विनाश के हथियारों पर रिपोर्ट में 10 दिसंबर को कहा गया “फोरेंसिक रिपोर्ट जल्द ही सामने आएगी। इससे यह निर्धारित करने में मदद मिलेगी कि क्या यह वॉकर था जिसकी हड्डियां हमने एकत्र कीं या किसी और ने। हड्डियों और रक्त के नमूनों से निकाले गए डीएनए का मिलान वॉकर के पिता और भाई से हुआ।  जांचकर्ता इस मामले की जांच में शामिल है।”

वैज्ञानिक साक्ष्य की पुष्टि

फिलहाल पुलिस पूनावाला की मनो-विश्लेषणात्मक परीक्षा, लाई-डिटेक्टर और नार्को-विश्लेषण परीक्षणों के निष्कर्षों के आधार पर सबूत भी इकट्ठा कर रही है। साथ ही अब तक हुए खुलासों के आधार पर आफताब द्वारा दिए गए बयान के साथ वैज्ञानिक साक्ष्य की पुष्टि की जा सकती है।

 

यह भी पढ़ें  ई कॉमर्स पर झांसा देकर युवती समेत दो के खाते से 3.91 लाख ऐंठे !

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button