राजामौली की बिग बजट फिल्म का हिस्सा बनना चाहते थे विक्की कौशल, बोले- जानवरों के साथ ट्रक से कूदना चाहता हूं !

 विक्की कौशल, कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' को लेकर बिजी हैं।

विक्की कौशल, कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ को लेकर बिजी हैं। यह फिल्म 16 दिसंबर को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होने के लिए तैयार है। शशांक खेतान द्वारा निर्देशित इस फिल्म को लेकर दर्शक काफी उत्साहित हैं। क्योंकि फिल्म ‘लस्ट स्टोरी’ के बाद कियारा-विक्की की सिजलिंग केमिस्ट्री देखने को मिलेगी ।वहीं ये सितारे पहली बार भूमि के साथ काम कर रहे हैं. फिल्म रिलीज से पहले विक्की कियारा और भूमि के साथ इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान विक्की ने अपनी फेवरेट फिल्म का खुलासा किया और बताया कि वह उस फिल्म में काम करना चाहते हैं।

काश मैं उस फिल्म का हिस्सा होता

पिंकविला की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि जब विकी कौशल से उनकी पसंदीदा फिल्म के बारे में पूछा गया जिसका हिस्सा बनना उन्हें पसंद आया होगा। इस पर विक्की ने जवाब दिया, “मेरे लिए वह फिल्म ‘आरआरआर’ थी। मैं बस इतना ही कहने वाला था। मुझे लगता है कि राजामौली सर की यही खूबी है कि वह सिर्फ अभिनेताओं के लिए ही नहीं बल्कि हर व्यक्ति में भावनाएं जगाते हैं। मैं उसका हिस्सा बनना चाहता हूं, मैं वह करना चाहता हूं, मैं उन जानवरों के साथ उस ट्रक से कूदना चाहता हूं। मुझे लगता है कि जब भी वह कोई फिल्म बनाते हैं, वह मुझे ऐसा महसूस कराते हैं कि मैं उस फिल्म का हिस्सा बनना चाहता हूं। काश मैं उस फिल्म का हिस्सा होता।”

आपको बता दें कि ‘आरआरआर’ की बात करें तो फिल्म में एनटी रामाराव जूनियर और राम चरण मुख्य भूमिका में हैं। इनके अलावा अजय देवगन, आलिया भट्ट, श्रिया सरन, समुथिरकानी, रे स्टीवेंसन, एलिसन डूडी और ओलिविया मॉरिस भी नजर आए। आपको बता दें कि इस फिल्म को अगले साल होने वाले गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स-2023 के लिए दो कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button