शिवपाल यादव ने बदायूं से भरी हुंकार, भाजपा को हराना मात्र एक लक्ष्य !

पूर्व कैबिनेट मंत्री व बदायूं लोकसभा सीट से सपा उम्मीदवार शिवपाल यादव ने कहा कि बदायूं में 2019 का चुनाव सबको याद है।

आखिरकार शिवपाल यादव बदायूं पहुंच ही गए ,लंबे समय से कयास लगाए जा रहे थे कि शिवपाल सिंह यादव और अखिलेश यादव के बीच कुछ खटपट चल रही है जिसकी वजह से शिवपाल बदायूं नहीं जाना चाहते लेकिन इन अफवाहों को विराम लगाते हुए शिवपाल सिंह यादव पहुंच गए बदायूं पूर्व कैबिनेट मंत्री व बदायूं लोकसभा सीट से सपा उम्मीदवार शिवपाल यादव ने कहा कि बदायूं में 2019 का चुनाव सबको याद है। यहां बेईमानी हुई थी ,अब नहीं होगी। किसी को बेईमानी करने ही नहीं दी जाएगी। सबको मालूम है घोसी और रामपुर का चुनाव।

Akhilesh Yadav Shivpal Yadav Promotion Loksabha Election 2024 Azam Khan BJP  - शिवपाल को अखिलेश ने दिया एक और प्रमोशन, सौंपी बड़ी जिम्मेदारी; 2024 के  लिए भी खास प्लान, उत्तर ...

घोसी में तो पूरी सरकार को मुंह की खानी पड़ गई

शिवपाल ने आगे कहा कि घोसी में तो पूरी सरकार को मुंह की खानी पड़ गई थी। क्योंकि वहां मैने सीधे मोर्चा संभाला था। बेइमानी तो हो ही नहीं पाई। रामपुर में भी सपा के पक्ष में लहर थी लेकिन वोटर को घर से ही नहीं निकलने दिया गया। रामपुर मैं रहता तो वहां भी बेईमानी नहीं हो पाती।

Akhilesh Yadav And Uncle Shivpal Singh Yadav Different And His Name Is Not  In 40 Star Campaigners Of Samajwadi Party | चाचा शिवपाल को अखिलेश यादव ने  दिया एक और बड़ा झटका,

किसी को बेईमानी करने ही नहीं दी गई

शिवपाल यादव ने कहा कि कन्नौज का चुनाव भी सबको याद है। मैं अखिलेश यादव के साथ मिला और दोनों मेहनत की तो कन्नौज से डिंपल यादव की जीत हुई ,क्योंकि वहां किसी को बेईमानी करने ही नहीं दी गई। कहने का मतलब साफ है कि सभी कार्यकर्ता एकजुट हो जाओ। एकजुट हो जाओगे तो बड़ी जीत हो जाएगी। उन्होंने कहा कि बदायूं लोकसभा सीट की एक एक विधानसभा क्षेत्र की सीट हम जीत रहे हैं।

अखिलेश ने बदायूं में क्यों लगाया चाचा पर दांव? - Akhilesh Yadav shivpal  yadav loksabha candidate badayun -

अखिलेश यादव किसी सीट पर रिस्क लेना नहीं चाहते

शिवपाल यादव ने कहा कि हमारी इच्छा नहीं थी कि हमें टिकट दिया जाए। हम तो अगले चुनाव की तैयारी कर रहे थे ,क्योंकि हमें तो इस भाजपा सरकार को हराना है। अखिलेश यादव किसी सीट पर रिस्क लेना नहीं चाहते हैं। उन्होंने जब हमारे लिए कहा तो फिर हम आपके बीच आ चुके हैं। सभी युवा, नौजवान, किसान, सपा कार्यकर्ता एकजुट होकर बड़ी जीत करने की जिम्मेदारी आपकी है।

Shivpal Singh Yadav Aids Will Get Place In Samajwadi Party State Executive  - Amar Ujala Hindi News Live - Up:सपा में शिवपाल यादव का बढ़ेगा और कद!,  होमवर्क पूरा, राज्य कार्यकारिणी में सहयोगियों को मिलेगी जगह

भाजपा आगामी परिणामों को भांप चुकी है

सपा सांसद डिंपल यादव ने इस समय की सबसे चर्चित बदायूं लोकसभा सीट से चाचा शिवपाल यादव को मैदान में क्यों उतारा इसके पीछे की वजह बताई। उन्होंने कहा कि भाजपा आगामी परिणामों को भांप चुकी है। यही वजह है कि भाजपा में खलबली मची हुई है।

Shivpal Singh Yadav Big Claim About UP Assembly Election And Yogi  Adityanath BJP | UP Politics: लोकसभा चुनाव से पहले यूपी में 'बड़ा खेल'  करेगी सपा, शिवपाल यादव ने खुले मंच से

एक दो दिन में सभी नाम सामने आ जाएंगे

मैनपुरी के घिरोर में शुक्रवार को पहुंची सपा सांसद ने डिंपल यादव ने कहा कि बदायूं सीट से शिवपाल सिंह यादव पूर्ण बहुमत से जीत रहे हैं। इसलिए भाजपा में खलबली मची हुई है। सभी सीटों पर अब तक प्रत्याशी घोषित न होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि एक दो दिन में सभी नाम सामने आ जाएंगे। सीएए को उन्होंने सरकार द्वारा ध्यान भटकाने के लिए लिया गया निर्णय बताया।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button