12 साल पहले जिस पत्नी के मर्डर के इल्जाम में गया था जेल, प्रेमी के साथ दिखी जिन्दा !

उत्तर प्रदेश के अमेथी में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहाँ, लगभग 12 साल पहले, पति ने अपनी पत्नी को अपहरण करने और मारने के लिए...

उत्तर प्रदेश के अमेथी में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहाँ, लगभग 12 साल पहले, पति ने अपनी पत्नी को अपहरण करने और मारने के लिए 11 दिन जेल में बिताया। उसी समय, पत्नी को 3 बेटियों के साथ प्रेमी के घर पर पाया गया। आरोपी पति अपनी पत्नी की हत्या के आरोप में 12 साल तक अदालत में गया। दायर किए गए मामले में, उच्च न्यायालय भी सजा सुनाने वाला था, लेकिन इससे पहले, महिला को जीवित पाया गया था।

यह घटना जायस कोतवाली इलाके के चौधरण अलीगनार इलाके में हुई। मनोज कुमार की शादी 2009 में भदोखर पुलिस स्टेशन क्षेत्र के तहत रघुरज सिंह उकौना गांव के निवासी सीमा से हुई थी। महिला अपने पति के घर में अपने पति के साथ रहती थी। इस बीच, वह एक ही कॉलोनी के एक युवा व्यक्ति के साथ संबंध बनाने लगी। 25 मार्च, 2011 को, महिला अपने प्रेमी के साथ घर से गहने और नकदी के साथ भाग गई। अचानक, जब उसकी पत्नी लापता हो गई, तो मनोज ने कोतवाली को गायब होने की सूचना दी। उसी समय, सीमा के माता-पिता ने अदालत में एक आवेदन दायर किया जिसमें आरोप लगाया गया था कि बेटी का अपहरण कर लिया गया था और उसके ससुराल वालों ने हत्या कर दी थी।

पति और सास के खिलाफ मामला दर्ज….

अदालत ने मामले की सुनवाई करते हुए, पति और सास के खिलाफ मामला दर्ज करने का आदेश दिया। अदालत के आदेश पर, जायस कोतवाली में भी मामला दर्ज किया गया था। अदालत द्वारा जारी किए गए नोटिस के बाद, मनोज अदालत में पेश हुए और उन्हें 11 दिनों के लिए जेल में डाल दिया गया। इसके बाद मामले की सुनवाई अदालत में चल रही थी। अदालत को जनवरी 2023 के अंत में दोषी को सजा की मात्रा का उच्चारण करने के लिए निर्धारित किया गया था।

11 जनवरी को, पति मनोज को पता चला कि उसकी पत्नी अपने प्रेमी के साथ अपने मातृ घर में रह रही थी। इसके बाद, वह भादोखर पुलिस स्टेशन की पुलिस के साथ ससुराल वालों के घर पहुंचा और देखा कि पत्नी अपनी तीन बेटियों और प्रेमी के साथ रह रही थी। इस दृश्य को देखकर जमीन मनोज के पैरों के नीचे फिसल गई। पत्नी, जिसकी झूठी हत्या का मामला वह 12 साल तक अदालत में गया था, जीवित है। इस मामले में, जैस कोतवाली में प्रभारी ने कहा कि यदि उन्हें ऐसी कोई शिकायत मिलती है, तो जांच करने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button