पीएम मोदी के साथ शरद पवार शेयर करेंगे स्टेज !

साथ ही 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी की सरकार ना ये इस बात के लिए भी गहमा गहमी चल रही है। एनसीपी चीफ शरद पवार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 1 अगस्त को एक ही मंच शेयर करते हुए नजर आएंगे।

महाराष्ट्र में सियासी बयानबाजी लगातार जारी है। जबसे एनसीपी चीफ शरद पवार विपक्षी बैठक में शामिल हुए और उनके भतीजे अजित पवार ने जबसे NDA का दामन थाम लिया तबसे राजनीतिक बयानबाजियां चल रही है साथ ही पटना में हुई विपक्षी बैठक में प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ नई रणनीति बनायीं जा रही है। साथ ही 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी की सरकार ना ये इस बात के लिए भी गहमा गहमी चल रही है। एनसीपी चीफ शरद पवार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 1 अगस्त को एक ही मंच शेयर करते हुए नजर आएंगे।

Sharad Pawar meets PM Modi, seeks assistance for distressed farmers in  Maharashtra

 

शरद पवार है स्टेज शेयर करने से नाराज़

दरअसल, पीएम मोदी को इस दौरान तिलक स्मारक मंदिर ट्रस्ट की ओर से लोकमान्य तिलक राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा, जिसमें एनसीपी मुखिया भी शामिल होंगे। वहीं दूसरी ओर इस कार्यक्रम को लेकर एक नया विवाद भी शुरू हो गया है। एनसीपी में बगावत और अजित पवार के एनडीए में शामिल होने के बाद पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और एनसीपी चीफ शरद पवार एक साथ दिखेंगे। पीएम मोदी और शरद पवार के मंच साझा करने को लेकर अलग-अलग नेताओं की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं।

sharad pawar news: Sharad Pawar meets PM Modi as central agencies target  MVA leaders - The Economic Times

एनसीपी में बगावत

इसी कड़ी में एनसीपी सांसद वंदना चौहान ने कहा- ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  इस देश के पीएम हैं, उनका सम्मान करना पड़ेगा इसलिए प्रोग्राम में शरद पवार जा रहे हैं। सूत्रों का कहना है कि इस बैठक में इस बात पर चर्चा हुई है कि शरद पवार को एक अगस्त वाले कार्यक्रम की बजाय राज्यसभा में वोटिंग को प्राथमिकता देनी चाहिए। पुणे में 1 अगस्त को होने वाला यह कार्यक्रम तिलक स्मारक मंदिर ट्रस्ट (हिंद स्वराज संघ) की तरफ से ऑर्गेनाइज किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में शरद पवार को चीफ गेस्ट के रूप में इन्विटेशन भेजा गया है, जबकि उनके भतीजे और मौजूदा डिप्टी सीएम अजित पवार भी गेस्ट लिस्ट में शामिल हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button