मोदी सरनेम मामले में इस दिन होगी अगली सुनवाई !

मोदी सरनेम विवाद के याचिकाकर्ता सूरत के बीजेपी विधायक पूर्णेश मोदी ने राहुल गांधी मानहानि मामले में सुप्रीम कोर्ट में 21 पेज का हलफनामा दाखिल किया है।

मोदी सरनेम विवाद में फंसे राहुल गाँधी की मुश्किलें दिन पे दिन बढ़ती जा रही है और साथ ही कांग्रेस के अन्य नेता भी इस बात को लेकर काफी चिंता में आ गए है। 2019 में राहुल गाँधी ने एक भाषण ने दौरान प्रधनमंत्री मोदी को गलत चीजे बोल दी थी। जिसकी वजह से अब उनको इसका खामियाज़ा भुगतना पड़ रहा है अब राहुल गाँधी की सदस्यता छिन जाने के बाद उनको काफी दिक़्कतों का सामना करना पड़ रहा है। मोदी सरनेम विवाद के याचिकाकर्ता सूरत के बीजेपी विधायक पूर्णेश मोदी ने राहुल गांधी मानहानि मामले में सुप्रीम कोर्ट में 21 पेज का हलफनामा दाखिल किया है।

Rahul Gandhi Latest News, Updates in Hindi | राहुल गांधी के समाचार और अपडेट  - AajTak

राहुल गाँधी को भुगतना पड़ गया

पूर्णेश मोदी ने अपने हलफनामे में लिखा है कि राहुल गांधी के भाषण की वीडियोग्राफी की गई थी। क्योंकि फैसला मजबूत तर्कों के साथ दिया गया है। सत्र अदालत से राहुल गांधी की दोषसिद्धि को निलंबित करने से इनकार करने का आदेश भी कानून के अनुसार है। राहुल ने इस मामले मे माफी मांगने से भी इनकार कर दिया था।

राहुल गांधी के घर पहुंची पुलिस, श्रीनगर में दिया था एक विवादित बयान, उसी पर  होगी पूछताछ | Police reached Rahul Gandhi's house, a controversial  statement given in Srinagar, will be ...

‘पूर्णेश मोदी’ ने ये क्या कह दिया राहुल गाँधी के बारे में

यही नहीं राहुल गांधी का “आपराधिक इतिहास” है, उनके खिलाफ ऐसे ही कई मामले लंबित हैं। पूर्णेश मोदी ने अपने हलफनामे में इन दलीलों के आधार पर गुहार लगाई गई है कि राहुल गांधी को सुप्रीम कोर्ट कोई राहत ना दे। राहुल गांधी की एसएलपी अर्जी भारी भरकम जुर्माने के साथ ख़ारिज करने की अपील सुप्रीम कोर्ट से की है। भाषण के समय एक राष्ट्रीय स्तर के राजनीतिक दल के अध्यक्ष के रूप में, राहुल गांधी से देश में राजनीतिक बयान के उच्च मानक कायम रखने की अपेक्षा थी। हलफनामे में कहा गया है कि पूरे एक वर्ग के लोगों को सिर्फ इसलिए चोर करार देने का कोई कारण नहीं है क्योंकि उनका उपनाम प्रधानमंत्री के समान है। सुप्रीम कोर्ट इस मामले में 4 अगस्त को सुनवाई करेगा।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button