Trending

उमेश पाल हत्याकांड के पहले माफिया की पत्नी का CCTV फुटेज आया सामने, खुल सकते है कई नए राज़ !

उमेश पाल की हत्या को लगभग 15 दिन हो चुके हैं। प्रयागराज में विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल और उनके दो गनर

उमेश पाल की हत्या को लगभग 15 दिन हो चुके हैं। प्रयागराज में विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल और उनके दो गनर की हत्या का कारण क्या था? जिसको लेकर लगातार कई कड़ियाँ सामने आती दिख रही है। इसी बीच अहमद के गुर्गे असद को लेकर एक सनसनीखेज खुलासा सामने आया है जिसमे असद ने उमेश पाल हत्याकांड से करीब 15 दिन पहले रसूलपुर के एक युवक को रंगदारी के पैसे लेकर धमकी दी थी।

सभी हत्यारों का पता नहीं लगा सकी पुलिस

युवक से पूछताछ की जा रही है। वहीं, असद तक पहुंचने में पुलिस को सफलता नहीं मिली है। पुलिस ने असद पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। यूपी पुलिस और एसटीएफ को घटना की जांच सौंपी गई है। घटना के 15 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस उमेश पाल के सभी हत्यारों का पता नहीं लगा सकी है. असद, बंबाज गुड्डू मुस्लिम और घटना में शामिल सभी शूटर अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं। इसी बीच एक नया मामला भी सामने आया है।

शाइस्ता परवीन का सीसीटीवी फुटेज सामने

सामने आ रही जानकारी के अनुसार शूटआउट की घटना के 5 दिन पहले अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। शाइस्ता परवीन अतीक गैंग के शूटर बली पंडित उर्फ ​​सुधांशु के घर पहुंची।

आपको बता दें यह सीसीटीवी फुटेज 19 फरवरी रात 8:57 बजे का है। बाहुबली अतीक अहमद गैंग की लिस्ट में शूटर बल्ली का नाम भी शामिल है। अतीक ने असद और बली पंडित की पत्नी के नाम पर बेनामी संपत्ति दर्ज कराई है। घटना के बाद से बली पंडित उर्फ ​​सुधांशु और असद फरार हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button