VIRAL: मेट्रो में Masterbate करते शख्स का वीडियो सामने आने के बाद DCW चीफ ने जारी किया नोटिस !

आज कल दिल्ली मेट्रो के अंदर के कई ऐसे वीडियो सामने आ रहे है। जो हमारे समाज को कहीं न कहीं एक तरफा हानि पहुंचाने का काम कर रहे है।

आज कल दिल्ली मेट्रो के अंदर के कई ऐसे वीडियो सामने आ रहे है। जो हमारे समाज को कहीं न कहीं एक तरफा हानि पहुंचाने का काम कर रहे है। आपको बता दें अजीबो गरीब कपड़ों वाली मेट्रो गर्ल के बाद अब सोशल मीडिया पर एक और वीडियो सामने आया है। जिसमे एक शख्श दिल्ली मेट्रो के अंदर बैठ कर सार्वजनिक रूप से मस्टरबॉटिंग करते हुए नजर आ रहा है। इस अश्लील वीडियो के सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद दिल्ली मेट्रो ने मेट्रो ट्रेन में कथित तौर पर हस्तमैथुन करते एक युवक के वायरल वीडियो के जवाब में एक बयान जारी किया है।

पुलिस और दिल्ली मेट्रो को जारी किया नोटिस

DMRC (दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन) ने यात्रियों को जिम्मेदार होने के लिए कहा और कहा कि मेट्रो में अन्य लोगों को ऐसी घटनाओं की तुरंत रिपोर्ट करनी चाहिए। उसी के साथ ही दिल्ली महिला आयोग की प्रमुख स्वाति मालीवाल ने शुक्रवार को ट्रेन में एक व्यक्ति के हस्तमैथुन करते हुए वायरल वीडियो के संबंध में शहर की पुलिस और दिल्ली मेट्रो को नोटिस जारी किया। मालीवाल ने स्थिति को ‘बीमार’ कहा है और कड़ी कार्रवाई का आग्रह किया है।

DCW प्रमुख मालीवाल ने कहा

वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, DCW प्रमुख मालीवाल ने कहा: “एक वायरल वीडियो सामने आया जिसमें एक आदमी को दिल्ली मेट्रो में बेशर्मी से हस्तमैथुन करते देखा जा सकता है। यह बिल्कुल घृणित और घिनौना है। मैं दिल्ली पुलिस और दिल्ली मेट्रो को सख्त से सख्त सुनिश्चित करने के लिए नोटिस जारी कर रहा हूं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button