शाहिद कपूर ने पत्नी से पूछा ऐसा सवाल… शर्मा गईं मीरा, वायरल हुआ कपल का बेडरूम Video

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चाओं में बने रहते हैं।

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चाओं में बने रहते हैं। फैंस शाहिद और उनकी पत्नी मीरा राजपूत की जोड़ी को खूब पसंद करते हैं। वहीं अब दोनों का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें शाहिद के सवाल पर मीरा शर्माती नजर आ रही हैं।

शाहिद कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर तस्वीरें और वीडियो शेयर कर सुर्खियां बटोर लेते हैं। वहीं शाहिद ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उनके साथ उनकी पत्नी मीरा राजपूत भी नजर आ रही हैं।

शाहिद के सवाल पर मीरा शर्मा जाती हैं

इस वीडियो में शाहिद और मीरा दोनों बेडरूम में नजर आ रहे हैं। शाहिद मीरा से सवाल पूछते हैं, ”मुझमें तुम्हारी सबसे पसंदीदा चीज क्या है? आपके पास एक सेकंड है। मीरा जवाब देती है, “मैं।” इसके बाद शाहिद कहते हैं, ‘मैं गंभीरता से पूछ रहा हूं।’ मीरा कहती हैं, ”आखिरकार तुमने जींस पहन ली है।”

मीरा की इस बात पर शाहिद कहते हैं, ‘क्या तुम्हें मेरी टांगें अच्छी नहीं लगतीं?’ जिसके बाद मीरा शर्मा जाती हैं और शाहिद से वीडियो बंद करने के लिए कहती हैं।

फैंस को उनका ये क्यूट अंदाज काफी पसंद आया

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है। दोनों का ये क्यूट अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है और उनके फैंस इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘बहुत प्यारा’। एक अन्य यूजर ने लिखा, “नजर ना लगे इनके प्यार को।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “हमेशा ऐसे ही क्यूट रहो।” वहीं एक शख्स ने दोनों को अपना फेवरेट बताया। इस वीडियो पर लगातार ऐसे कमेंट्स आ रहे हैं साथ ही लोग दिल और हा हा हा वाले इमोजी की भी बौछार कर रहे हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button