डंकी की पूरी कहानी, क्या है खास और क्या है बकवास, पढ़े पूरी खबर !

शाहरुख खान की डंकी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।शाहरुख खान के फैंस को जिस पल का इंतजार था, आखिकार वो पल आ ही गया।

शाहरुख खान की डंकी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।शाहरुख खान के फैंस को जिस पल का इंतजार था, आखिकार वो पल आ ही गया। सिनेमाघरों में उनकी फिल्म डंकी रिलीज हो गई. बॉलीवुड के सबसे उम्दा डायरेक्टर्स में से एक राजकुमार हिरानी और किंग खान ने इस बार कुछ ऐसा करिश्मा कर दिखाया है कि अगर आप इस फिल्म को देखते हैं तो चाहकर भी आप उसके खुमार से बाहर नहीं निकल पाएंगे।

Director Rajkumar Hirani praised Shahrukh, said - he completes the shooting  of 2 days in 2 hours | डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने की शाहरुख की तारीफ,  बोले- 2 दिन की शूटिंग 2

बॉलीवुड के सबसे सफल और उम्दा डायरेक्टर

आपको बताते हैं कि शाहरुख की ये फिल्म कैसी है? एक ही साल में पठान और जवान जैसी दो ब्लॉकबस्टर देने वाले किंग खान ने इस बार क्या कुछ नया किया है? अपने सिर बॉलीवुड के सबसे सफल और उम्दा डायरेक्टर का टैग लेकर चलने वाले राजकुमार हिरानी ने इस बार कौन सी ‘जादू की झप्पी’ दी है और उन्होंने क्या नया कमाल दिखाया है?

Dunki Trailer Impact At Box Office Day 1: Half Than What Prabhas' Salaar Is  Aiming, Everything Depends On Word Of Mouth!

फिल्म देखने का मजा किरकिरा ना हो जाए

हमेशा की तरह राजकुमार हिरानी ने इस बार भी अपनी फिल्म में एक बहुत ही चुनिंदा कहानी को जगह दी है। फिल्म की कहानी ‘डंकी रूट’ पर आधारित है, यानी गैरकानूनी रास्ते के जरिए किसी दूसरे देश में जाना. फिल्म की कहानी पांच दोस्तों की है, जो अपनी अलग-अलग मजबूरियों की वजह से इंग्लैंड जाना चाहते हैं।उनका वीजा नहीं लगता है तो फिर वो डंकी रूट के जरिए अपनी मंजिल की ओर बढ़ चलते हैं। आपके फिल्म देखने का मजा किरकिरा ना हो जाए, इसलिए हम कहानी की तरफ ज्यादा नहीं बढ़ेंगे।

जवान’ ने 75 करोड़ रुपए के साथ खाता खोला था

आपको बता दें कि ओपनिंग डे पर शाहरुख खान की ‘जवान’ ने 75 करोड़ रुपए के साथ खाता खोला था। इसी के साथ इस फिल्म ने सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया था। वहीं, पठान ने पहले दिन भारत में 55 करोड़ रुपए के शानदार आंकड़े के साथ ओपनिंग की थी। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या डंकी भी इस रेस में आगे निकलती है या फिर इन फिल्मों के रिकॉर्ड तक पहुंच पाती है?

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button