OTT पर रिलीज को तैयार है ‘Good Bye’, जानिए कब और कहां देख सकते हैं अमिताभ और रश्मिका की फिल्म !

अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'Good Bye' भले ही बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई, लेकिन फिल्म ने लोगों को खूब हंसाया और रुलाया।

अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘Good Bye’ भले ही बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई, लेकिन फिल्म ने लोगों को खूब हंसाया और रुलाया। अब मेकर्स ने इसकी ओटीटी रिलीज डेट फिक्स कर दी है। 7 अक्टूबर को रिलीज हुई यह फिल्म रिलीज होने के दो महीने से भी कम समय में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए तैयार है। नेटफ्लिक्स इंडिया ने पुष्टि की है कि फिल्म 2 दिसंबर को उनके प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

इस दिन ओटीटी पर रिलीज होगी

ओटीटी प्लेटफॉर्म ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर डिजिटल रिलीज डेट के साथ ‘Good Bye’ का पोस्टर शेयर किया है। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, ‘यह सर्दी अभी पूरी तरह से बेहतर हो गई है क्योंकि Good Bye 2 दिसंबर को हमें गर्मजोशी से बधाई देने के लिए तैयार है।’ Good Bye , विकास बहल द्वारा निर्देशित, अमिताभ बच्चन, रश्मिका मंदाना, नीना गुप्ता, सुनील ग्रोवर, साहिल मेहता हैं। अभिषेक खान और एली अवराम आदि शामिल हैं। यह फिल्म एक ऐसे परिवार की भावनात्मक कहानी है जो अपने तरीके से दुखों से निपटना सीखता है। कहानी एक घर में गायत्री (नीना गुप्ता) के अंतिम संस्कार के इर्द-गिर्द घूमती है।

Add New

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button