किंग खान अपनी आदत से है मशहूर, शाहरुख खान के झूठ से फैंस के मन में उठे कई सवाल !

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म डंकी और जवान को लेकर सुर्खियों में हैं। वहीं दूसरी तरफ वह अपनी सोशल एक्टिविटीज को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं।

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म डंकी और जवान को लेकर सुर्खियों में हैं। वहीं दूसरी तरफ वह अपनी सोशल एक्टिविटीज को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में खान ने अपने फैन्स के लिए ‘आस्क एसआरके’ सेशन रखा, जिसके जरिए वह एक बार फिर अपने फैन्स से जुड़े और उनके फनी सवालों के दिलचस्प जवाब दिए। इसी बीच उनके एक फैन ने पूछा कि क्या आपने स्मोकिंग छोड़ दी है? इस पर उन्होंने दिल को छू लेने वाला जवाब दिया, जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है।

फैंस ने पूछा सवाल

किंग खान के बारे में कहा जाता है कि उन्हें स्मोकिंग की आदत है। एक बार उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि वह एक दिन में 100 से ज्यादा सिगरेट पीते हैं। वह अपनी आदत के लिए बी-टाउन में भी काफी मशहूर हैं। कई बार उन्हें शूटिंग सेट पर स्मोकिंग करते देखा गया है। ऐसे में जब फैन को मौका मिला तो उन्होंने अपने ‘आस्क एसआरके’ सेशन में उनसे उनकी इस आदत के बारे में पूछा। फैन ने कहा- ‘क्या आपने स्मोकिंग छोड़ दी है? #आस्कएसआरके।

शाहरुख खान ट्विटर

फैन के इस सवाल का जवाब देते हुए शाहरुख खान ने कहा, ‘हां मैंने झूठ बोला था…मैं खुद कैंसर की छड़ी के धुएं से घिरा हुआ हूं…’ अब क्या शाहरुख खान का ये मजेदार जवाब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। कोई उनके जवाब देने के तरीके का मजा लेते हुए ट्वीट कर रहा है तो कोई उन्हें ट्रोल कर रहा है।

शाहरुख करेंगे नयनतारा के साथ रोमांस

अब बात करते हैं शाहरुख की अपकमिंग फिल्म की तो बता दें कि शाहरुख खान पहली बार साउथ डायरेक्टर एटली के साथ फिल्म ‘जवान’ में काम कर रहे हैं। इसी के साथ बॉलीवुड में ऐसा पहली बार होगा जब शाहरुख नयनतारा के साथ रोमांस करेंगे। इसके साथ ही वह इस फिल्म में विजय सेतुपति को कड़ी टक्कर देंगे। वहीं, शाहरुख राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘डंकी’ में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू नजर आने वाली हैं। मीडिया की अटकलों की माने तो सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ में भी उनका शानदार स्पेशल कैमियो देखने को मिलेगा।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button