#दुखद इस अभिनेत्री ने खोया अपना पति, वजह आई सामने !

भारत एक देश के रूप में विविध संस्कृतियां, परंपराएं और स्वाद हैं। सुबह हो या लंच के ठीक बाद हम सभी को बस चाय पीना पसंद होता है।

साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस मीना (meeena) के पति विद्यासागर का सोमवार को निधन हो गया। वह तमिलनाडु के चेन्नई के एक निजी अस्पताल में थे। इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक विद्यासागर फेफड़ों के गंभीर संक्रमण से पीड़ित थे और पिछले कुछ महीनों से उनका इलाज चल रहा था। मीना और विद्यासागर जो एक व्यवसायी थे। दोनों ने 2009 में बेंगलुरु में शादी की थी । कई हस्तियों और मीना के उद्योग मित्रों ने अपना दुख व्यक्त किया और अभिनेत्री और उनके परिवार सहित खुशबू सुंदर, लक्ष्मी मांचू, सरथ कुमार और अन्य के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की।

संवेदना व्यक्त करते हुए

परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए खुशबू सुंदर ने ट्वीट किया एक भयानक खबर के लिए जागना। अभिनेत्री मीना के पति सागर कि बारे में जान कर दिल टूट गया। वह अब हमारे साथ नहीं है। वह लंबे समय से फेफड़ों की बीमारी से जूझ रहे थे। मीना और उनकी बेटी का दुःख देख कर मेरा दिल बहार आ जाता है। जीवन क्रूर है। परिवार के प्रति गहरी संवेदना #RIP

Related Articles

लक्ष्मी मांचू ने लिखा, “मीना गरु के पति विद्यासागर गरु के निधन की विनाशकारी खबर से जाग गय। कोविड की जटिलताओं के कारण निधन हो गया। पूरे परिवार के लिए मेरी गहरी और हार्दिक संवेदना।”

अभिनेता से नेता बने आर. सरथकुमार ने मीना उनके पति और उनकी बेटी नैनिका की एक पारिवारिक तस्वीर साझा की और लिखा, “अभिनेता मीना के पति विद्यासागर के असामयिक निधन की खबर सुनकर स्तब्ध हूं, हमारे परिवार की ओर से मीना और उनके प्रति गहरी संवेदना है। उनके परिवार के निकट और प्रिय, उनकी आत्मा को शांति मिले।”

मीना ने एक बाल कलाकार के रूप में अपना करियर शुरू किया और 1990 के दशक में दक्षिण सिनेमा में एक लोकप्रिय अभिनेत्री बन गईं। वह हाल ही में फिल्म सन ऑफ इंडिया में नजर आई थीं। इससे पहले उन्होंने दृश्यम और दृश्यम 2 में अभिनय किया था। उनकी बेटी नैनिका ने भी फिल्म थेरी में विजय की बेटी की भूमिका निभाकर फिल्म उद्योग में अपने पैर जमा लिए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button