Avatar The Way Of Water: वरुण धवन ने देखा ‘अवतार द वे ऑफ वॉटर, ‘अवतार 2’ पर दी प्रतिक्रिया !

हॉलीवुड फिल्म 'अवतार 2' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. फाइनली फिल्म रिलीज 16 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है।

हॉलीवुड फिल्म ‘अवतार 2’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। फाइनली फिल्म रिलीज 16 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। फैंस का इंतजार कुछ ही घंटों में खत्म होने वाला है। 13 साल बाद शुक्रवार यानी 16 दिसंबर को फिल्म का दूसरा पार्ट भी लोगों के सामने होगा। यह ब्लॉकबस्टर फिल्म कई भाषाओं में रिलीज होगी।

फिल्म देखने के लिए की एडवांस बुकिंग

हाल ही में मुंबई में बॉलीवुड सितारों के लिए फिल्म ‘अवतार 2’ की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। जिसमें वरुण धवन, अक्षय कुमार ने भी शिरकत की। अब फिल्म देखने के बाद एक्टर ने फिल्म को लेकर अपना रिएक्शन सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस फिल्म को लेकर काफी समय से बज बना हुआ है। भारी भरकम बजट में बनी इस फिल्म को देखने के लिए हर कोई बेताब है। लोगों ने फिल्म देखने के लिए एडवांस बुकिंग तक कर ली है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि यह फिल्म अपनी सफलता को बरकरार रखने में कितनी सफल होती है।

वरुण धवन इस फिल्म को फिर से देखना चाहते

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन ने हाल ही में ‘अवतार 2’ देखी। उन्हें फिल्म बहुत पसंद आई, उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म की तारीफ की और कहा कि इसे देखकर उन्हें संतुष्टि नहीं होती है, वह इस फिल्म को दोबारा देखना चाहते हैं। अपने ट्वीट में एक्टर ने लिखा- #AvatarTheWayOfWater सिनेमा के भविष्य के लिए अब तक की सबसे महत्वपूर्ण फिल्म है. फिल्म के सीन और इमोशन दिल को छू लेने वाले हैं। कमाल की बात है, एक बड़े फिल्मकार ने फिल्म के जरिए एक बड़ा संदेश देने की अहम कोशिश की है। मैं इसे फिर से आईमैक्स 3डी में देखना चाहूंगा।

इन भाषाओं में रिलीज होगी

जानकारी के लिए बता दें कि ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ भारत में अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होने वाली है। ‘अवतार’ के इस सीक्वल में सैम वर्थिंगटन, जो सलदाना, सिगोर्नी वीवर, स्टीफन लैंग, क्लिफ कर्टिस, जोएल डेविड मूर, सीसीएच पाउंडर, एडी फाल्को, जेमाइन क्लेमेंट और केट विंसलेट नजर आएंगे।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button