यूपी के बाद भारत जोड़ो यात्रा ने हरियाणा में किया प्रवेश !

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा ने गुरुवार को अपना उत्तर प्रदेश चरण पूरा किया और हरियाणा राज्य में फिर से प्रवेश किया। यात्रा ने 3 जनवरी को उत्तर प्रदेश में प्रवेश किया और शामली जिले के एलम से शुरू हुई।

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा ने गुरुवार को अपना उत्तर प्रदेश चरण पूरा किया और हरियाणा राज्य में फिर से प्रवेश किया। यात्रा ने 3 जनवरी को उत्तर प्रदेश में प्रवेश किया और शामली जिले के एलम से शुरू हुई।

उत्तर प्रदेश के शामली जिले में यूपी चरण के अंतिम दिन हजारों लोगों ने भारत जोड़ो यात्रा का स्वागत किया। यात्रा करीब 15 किलोमीटर की दूरी तय कर ऊंचागांव पहुंची। आज यात्रा में एक्ट्रेस रितु सिंह पुरी समेत कई सेलेब्स शामिल हुए।

यात्रा शुक्रवार सुबह सनोली-पानीपत रूट से दोबारा शुरू होगी

यात्रा, जो गुरुवार को हरियाणा में फिर से प्रवेश करेगी, 5 जनवरी से 10 जनवरी के बीच राज्य के चार जिलों से होकर गुजरेगी।
यात्रा 5 जनवरी की शाम उत्तर प्रदेश से पानीपत जिले के सनौली खुर्द गांव से होते हुए हरियाणा में दाखिल हुई, जहां प्रतिभागी रात्रि विश्राम के लिए रुके थे।

बता दें यात्रा शुक्रवार सुबह सनोली-पानीपत रूट से दोबारा शुरू होगी और दोपहर में पानीपत में जनसभा होगी, जिसे राहुल गांधी संबोधित करेंगे।यात्रा के दौरान लंच ब्रेक के दौरान राहुल गांधी की मौजूदगी में दो संवाद हुए। पहला संवाद सामाजिक न्याय संवाद था, जिसमें विभिन्न पिछड़ी जातियों और दलितों के नेताओं ने भाग लिया।

यात्रा का समर्थन करने के लिए बड़ी संख्या में एकत्र हुए लोग ।

पिछले साल कन्याकुमारी से शुरू हुई भारत जोड़ो यात्रा का नेतृत्व कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी कर रहे हैं।
यात्रा के दौरान हजारों की संख्या में लोग राहुल गांधी के समर्थन में सड़कों पर उतरे नजर आए । दूसरे हाफ में ऊंचागांव से आगे बढ़ते हुए इसने कैराना होते हुए हरियाणा में प्रवेश किया।

यात्रा के दौरान राहुल गांधी तेजी से हजारों लोगों से मिल रहे थे और बातचीत कर रहे थे। हजारों की संख्या में लोग सड़क किनारे खड़े थे। इनके अलावा, रालोद के नेता और कार्यकर्ता भी पार्टी के झंडों के साथ यात्रा का स्वागत और समर्थन करने के लिए बड़ी संख्या में एकत्र हुए।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button