#बांग्लादेश की सीमा पर BSF के दो जवानों ने, महिला के साथ किया रेप !

एक महिला भारत में (India) अवैध रूप से 'बांग्लादेश' (Bangladesh)में घुसने की कोशिश कर रही थी।

एक महिला भारत में (India) अवैध रूप से ‘बांग्लादेश’ (Bangladesh)में घुसने की कोशिश कर रही थी। ऐसे में उस महिला के साथ बलात्कार (rape) किया गया है। बता दें कि आरोप ये है, वहां मौजूद ‘सीमा सुरक्षा बल’ (Border Security Force) के दो जवानों ने बलात्कार किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक बीएसएफ के जवानों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

BSF के जवानों किया बलात्कार

ऐसे में बीएसएफ के एक वरिष्ठ अधिकारी ने शनिवार को ये जानकारी दी है कि, सहायक उपनिरीक्षक और कांस्टेबल (Assistant Sub Inspector and Constable) को शुक्रवार (Friday) देर रात गिरफ्तार करने के बाद कानूनी कार्रवाई के लिए ‘पश्चिम बंगाल पुलिस’ (West Bengal Police) को सौंप दिया गया है।

आपको बता दें कि बीएसएफ (BSF) के दक्षिण बंगाल में सीमांत के अधिकारी (Frontier Officers in South Bengal0 का कहना है कि, ऐसे में आरोपियों को निलंबित कर दिया गया है। इस सिलसिले में ‘कोर्ट ऑफ इंक्वायरी’ (‘Court of Inquiry’) का आदेश भी आ चुका है।

वर्तमान में बजीतपुर इलाके में थे तैनात

सूत्रों के मुताबिक पश्चिम बंगाल में महिलाओं के खिलाफ आपराधिक मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। बीएसएफ (BSF) के दो जवानों पर एक महिला का रेप करने का आरोप लगा है। बता दें कि ये घटना राज्य के उत्तर 24 परगना जिले की है।

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार किए गए आरोपियों में एक असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर, एसपी चेरो और एक कांस्टेबल अतलाफ हुसैन शामिल हैं। ऐसे में ये दोनों बीएसएफ की 68वीं बटालियन से जुड़े हुए थे। रिपोर्ट्स के अनुसार वर्तमान में बजीतपुर इलाके में तैनात थे।

TMC ने किया ‘Tweet’

टीएमसी ने ट्विटर पर इस मुद्दे पर भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा है कि, “हमारा देश @BJP4India के कुशासन के तहत महिलाओं के लिए असुरक्षित होता जा रहा है। आपकी निगरानी में बीएसएफ अधिकारी और जवान ने एक महिला के साथ बलात्कार किया है।

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button