Viral: श्रीलंका-पाकिस्तान फाइनल मैच के दौरान हुई इंडियंस के साथ बदसलूकी, वायरल हुआ वीडियो !

दुबई के मैदान में खेले गए एशिया कप के फाइनल मैच के दौरान इंडियन फैंस के साथ भेदभाव का एक वीडियो सामने आया है।

दुबई के मैदान में खेले गए एशिया कप के फाइनल मैच के दौरान इंडियन फैंस के साथ भेदभाव का एक वीडियो सामने आया है। जिसमे पाकिस्तान-श्रीलंका के मैच को देखने आए भारतीयों को बस इसलिए रोक दिया गया क्योंकि, फैंस ने अपने देश की यानी इंडियन जर्सी पहनी हुई थी।

 

पाकिस्तानी जर्सी पहनने के लिए किया गया फ़ोर्स

ट्विटर पर टीम इंडिया को सपोर्ट करने वाले एक फैन क्लब ‘भारत आर्मी के अकाउंट से एक वीडियो सामने आया जिसमे भारतीय प्रशंसको ने एक चौकाने वाला अपना एक्सपीरियंस शेयर किया। उन्होंने वीडियो के जरिये बताया कि उन्हें भारतीय जर्सी पहनने के कारण स्टेडियम में नहीं जाने दिया गया। साथ ही उनसे गलत व्यवहार करते हुए पाकिस्तान की जर्सी पहनने को कहा गया। वीडियो पोस्ट करते वाले इंडियंस फैंस ने ICC और ACC को टैग करते हुए लिखा- हमारे कुछ सदस्य एशिया कप का फाइनल मैच देखने गए। वहां local officer और पुलिस ने उनसे कहा कि आप स्टेडियम में प्रवेश नहीं कर सकते हैं। उन्होंने खराब व्यवहार किया।

पहले भी हो चुके हैं ऐसे कई मालमे

मैच के दौरान यह ऐसा पहला मामला नहीं है इसके पहले भी कई ऐसे मामले पहले भी सामने आ चुके हैं  बता दें इससे पहले भारत और इंग्लैंड के बीच Edgbaston Test में भी इंडियन फैंस के साथ बदसलूकी की खबरे खूब चर्चा में आई थे। वहीं THE BHARAT ARMY ग्रुप की बात करे  तो यह एक फैंस का एक ग्रुप है। जो देश-विदेश में उसके मुकाबले देखने जाता है। यह ग्रुप 1999 में बना था।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button