कानपुर में मची सनसनी खाली प्लॉट में मिला नरकंकाल ,पुलिस ने शुरू की जांच !

दामोदर नगर में बुधवार को खाली प्लॉट पर कूड़े के बीच चार कंकाल मिलने से सनसनी फैल गई। कंकाल एक फटी बोरी में थे।

उत्तर प्रदेश के कानपुर में बुधवार दोपहर एक खाली प्लाट में मानव कंकाल मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया ,स्थानीय लोगो की सूचना के बाद मौके पर थाना पुलिस और पुलिस के अधिकारी पहुंचे और मौके पर जांच और पूंछतांछ की .पुलिस टीम के साथ आई फॉरेंसिक टीम ने भी घटना स्थल से जांच पड़ताल कर साक्ष्य जमा किए।

कानपुर: खाली प्लाट में मिला कुछ नर कंकाल के अवशेष, क्षेत्र में सनसनी |  Kanpur: Remains of some male skeletons found in vacant plot | Patrika News

खाली प्लॉट पर कूड़े के बीच चार कंकाल बरामद

बताया गया है कि कंकाल बोरी में भरकर फेंके गए हैं। मामला बर्रा थाना क्षेत्र के बर्रा चौकी का है दामोदर नगर में बुधवार को खाली प्लॉट पर कूड़े के बीच चार कंकाल मिलने से सनसनी फैल गई। कंकाल एक फटी बोरी में थे। उसमें काला कपड़ा, नारियल के टुकड़े से बने जले हुए तीन दीये भी मिले। सभी हड्डियों पर सिंदूर (आलता) भी लगा था।

Many Male Skeletons Found In A Vacant Plot, Stuffed In Sacks And Thrown,  Police Surprised - Amar Ujala Hindi News Live - 'कानपुर का निठारी कांड':खाली  प्लॉट में बोरी में भरकर फेंके

ऐसे कंकाल का लोग तंत्रमंत्र में करते है प्रयोग

सेंगर चौराहे के पास खाली प्लॉट है, जिसमें कई नरमुंड, हड्डियां आदि बिखरे पड़े हैं। वही स्थानीय लोगों का कहना है कि ये कंकाल बहुत पुराना है ,अक्सर ऐसे कंकाल का लोग तंत्रमंत्र में प्रयोग करते हैं, फिर उसे फेक देते हैं। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। मौके पर फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है। पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी के आधार पर खोजबीन की जा रही है। किसने फेंके हैं, कहां से आए हैं आदि की जानकारी जुटाई जा रही है।

Kanpur Vacant Plot Panic After Finding Fire Police Started Investigation  Ann | Kanpur News: कानपुर में खाली प्लॉट में नरकंकाल मिलने से हड़कंप, पुलिस  ने शुरू की जांच

विशेषज्ञों का दावा है कि कंकाल 10 से 15 वर्ष पुराने

फोरेंसिक विशेषज्ञों का दावा है कि कंकाल 10 से 15 वर्ष पुराने हैं, जिसे किसी कब्रिस्तान से खोदकर निकाला गया है। आशंका जताई गई कि यह कार्य किसी तांत्रिक का है।फॉरेंसिक टीम सैंपल लेकर जांच कर रही है ,जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button