शाजहांपुर में रैली को संबोधित करते हुए राहुल गाँधी ने बीजेपी पर बोला हमला !

आम आदमी बीजेपी पार्टी को नहीं लाना चाहता है। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर राहुल गांधी ने एमपी के शाजापुर में जनसभा को संबोधित किया।

कांग्रेस नेता राहुल गाँधी हमेशा अपने बयानों की वजह से विवादों में रहते है साथ ही इन दिनों जैसे जैसे 2024 के लोकसभा चुनाव नजदीक आते जा रहे है वैसे वैसे कांग्रेस अपना रास्ता साफ़ करती जा रही है। जहा जहा रैलिया कर रही है वहा वहा अपनी उपलब्धिया गिनवा रही है साथ ही एक जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल बोले की जब भारत जोड़ो यात्रा हमने निकली थी उस दौरान आम जनता का दुःख मैंने सुना था आम आदमी बीजेपी पार्टी को नहीं लाना चाहता है। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर राहुल गांधी ने एमपी के शाजापुर में जनसभा को संबोधित किया।

Rahul Gandhi Shajapur Visit Update; Jitu Patwari Digvijay Singh | Madhya  Pradesh Election | ​​​​​​​शाजापुर में कहा- जातीय जनगणना पर सवाल उठाता हूं  तो BJP कांपने लगती है - Dainik Bhaskar

रैली को संबोधित करते हुए राहुल गाँधी का तंज

राहुल गांधी ने जन आक्रोश रैली को संबोधित करते हुए कहा कि इस देश को केवल 90 सचिव चलाते हैं। उन्होंने कहा कि आप एमपी के किसी भी सांसद और विधायक से पूछ लीजिए कि कानून बनाते समय कितने लोगों से राय ली जाती है। राहुल गांधी ने कहा कि कानून आरएसएस वाले बनाते हैं, अफसर बनाते हैं। बीजेपी के सांसद कानून नहीं बनाते हैं। किसी भी सांसद से कानून बनाते समय नहीं पूछा जाता है।

Mp Election 2023:30 सितंबर को एमपी के दौरे पर रहेंगे राहुल, शाजापुर के काला  पीपल में जनसभा को करेंगे संबोधित - Mp Election: Rahul Gandhi To Visit Mp On  September 30, Address

आदिवासी और दलित के लिए काम नहीं करते हैं मोदी

राहुल गांधी ने कहा कि ये 90 लोग ही निर्णय लेते हैं कि पैसा कहां जाएगा, कितना पैसा किसको देना है। 90 अफसरों में केवल 3 अफसर ओबीसी के हैं। मोदी जी कहते हैं कि ओबीसी की भागीदारी है लेकिन कोई जानता है कि इस देश में ओबीसी की आबादी कितनी है। इसका सबसे बड़ा कारण है कि जागितत जनगणना नहीं हुई है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button