पाकिस्तान से आई सीमा हैदर अब करेगी लोकसभा चुनाव का प्रचार, ‘इस’ पार्टी ने दिया ऑफर !

पाकिस्तान से भारत में प्रवेश करने वाली सीमा हैदर पिछले कुछ दिनों से चर्चा में हैं। सीमा हैदर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

पाकिस्तान से भारत में प्रवेश करने वाली सीमा हैदर पिछले कुछ दिनों से चर्चा में हैं। सीमा हैदर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। इतना ही नहीं सीमा हैदर के रील्स और कई खास वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते नजर आते हैं। सीमा हैदर नेपाल के रास्ते भारत में दाखिल हुईं। सीमा हैदर ने नेपाल में सचिन मीना से शादी की। सीमा हैदर मूल रूप से पाकिस्तान की रहने वाली हैं और अपने बच्चों के साथ भारत आ गई हैं। सीमा हैदर की कई बार सरकारी एजेंसियों ने भी जांच की है. सीमा हैदर पर भी कई आरोप लगे।

राष्ट्रीय लोक दल की कार्यकारिणी भंग, लखनऊ में 21 मार्च को हार की होगी  समीक्षा - RLD dissolved its executive body and review of defeat will be on  March 21 in Lucknow

सीमा हैदर को चुनाव प्रचार के लिए तैनात

सीमा हैदर भी अयोध्या में रामलला के समारोह का लाइव प्रमोशन करती नजर आईं। बीच में चर्चा थी कि सीमा हैदर जल्द ही राजनीति में कदम रखेंगी। इतना ही नहीं चर्चा तो ये भी थी कि सीमा हैदर की दिलचस्पी आगामी चुनाव में है। अब इस सिलसिले में एक बहुत बड़ी और अहम अपडेट सामने आई है।

लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय लोकदल बड़ा दांव खेलती नजर आ रही है। हाल ही में सीमा हैदर से भी इस सिलसिले में मुलाकात की गई थी। लोकसभा चुनाव में रालोद मथुरा में जीत के लिए बड़ा दांव खेलती नजर आ रही है। पाकिस्तान से भारत में दाखिल हुईं सीमा हैदर को चुनाव प्रचार के लिए तैनात किया जाएगा।

 

फिलहाल सीमा हैदर केंद्र बिंदु

रालोद के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष कुंवर नरेंद्र सिंह ने कहा कि हाल ही में हमने सीमा हैदर को लोकसभा 2024 के प्रचार के लिए आमंत्रित किया है, दिलचस्प बात यह है कि सीमा हैदर भी प्रचार के लिए मथुरा आने को तैयार हो गई हैं। संक्षेप में कहें तो सीमा हैदर अब रालोद का प्रचार करती नजर आएंगी।

इतना ही नहीं, बताया जाता है कि सीमा हैदर ने वृन्दावन प्रेम मंदिर देखने की इच्छा भी जताई थी, साफ है कि सीमा हैदर रालोद का प्रचार करती नजर आएंगी। फिलहाल सीमा हैदर केंद्र बिंदु बनी हुई हैं। सीमा हैदर के घर भी कई लोग उनसे मिलने आते हैं। सीमा हैदर के कई डांस वीडियो भी अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते नजर आते हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button