22 जनवरी के लिए अयोध्या जा रहा पटाखों से भरा ट्रक बना आग का गोला !

उन्नाव जिले में बुधवार तड़के पटाखों से लदे एक ट्रक में आग लग गई, जानकारी के मुताबिक तमिलनाडु नंबर का ट्रक आतिशबाजी लेकर अयोध्या जा रहा था।

इस वक्त पूरा देश अयोध्या के नवनिर्मित राम मंदिर में 22 जनवरी को होने वाले रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की तैयारियों में लगा हुआ है। रामलला की नई मूर्ति की 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी ,पूरा भारत इस खास मोके को दीपावली उत्सव के जैसा मनाएगा लेकिन वही उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में बुधवार तड़के पटाखों से लदे एक ट्रक में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई, मिली जानकारी के मुताबिक तमिलनाडु नंबर का ट्रक आतिशबाजी लेकर अयोध्या जा रहा था।

VIDEO: तमिलनाडु से अयोध्या जा रहा पटाखों से भरा ट्रक बना आग का गोला, घंटों  तक बीच सड़क होती रही आतिशबाजी - Truck carrying firecrackers from tamilnadu  to ayodhya catches fire in

करीब 3 घंटों तक सड़क पर मनी दीपावली

अयोध्या जाते वक़्त ट्रक से निकली चिंगारी की वजह से पटाखों में आग लग गई। जिसके बाद करीब 3 घंटों तक सड़क पर दीपावली जैसा नजारा देखने को मिला। इसकी जानकारी मिलते ही ट्रक चालक ने आबादी से दूर ले जाकर सुनसान जगह पर ट्रक को खड़ा कर कूदकर जान बचाई ,आग इतनी भीषण थी कि पूरा ट्रक जलकर खाक हो गए।

Ayodhya Road Accident: ट्रक और टैंकर में टक्कर के बाद दोनों वाहनों में लगी  आग, ड्राइवर व खलासी जिंदा जले - Head on collision between truck and tanker  in ayodhya driver and

 

आतिशबाजी का नजारा ऐसा ,जैसे दिवाली हो

जानकारी के अनुसार पुरवा कोतवाली के खरगी खेड़ा गांव के सामने यह हादसा हुआ. इस हादसे में लाखों के पटाखों के साथ ही ट्रक भी जलकर राख हो गया। आतिशबाजी का नजारा ऐसा था जैसे दिवाली हो ,करीब 3 घंटे से अधिक समय तक ट्रक लदे पटाखे जलते रहे। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस और दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, गनीमत यह रही कि समय रहते ड्राइवर और क्लीनर ने कूदकर अपनी जान बचा ली।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button