Trending

BREAKING NEWS: सपा प्रमुख अखिलेश यादव के काफिले का हुआ एक्सीडेंट, कई लोगों को आई गंभीर चोटें !

उत्तर प्रदेश के हरदोई में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के काफिले का एक्सीडेंट हो गया है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे।

उत्तर प्रदेश के हरदोई में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के काफिले का एक्सीडेंट हो गया है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। इस घटना से वहां अफरातफरी का माहौल हो गया। इस घटना में कई लोग घायल हुए हैं। हादसे में अखिलेश यादव की गाड़ी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है।

आपस में टकराई करीब 6 गाड़‍ियां

बाकी सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस हादसे के बाद अखिलेश यादव के वाहनों का काफिला सुरक्षित है। यह हादसा फरहत नगर के पास हुआ है। इस हादसे के कारण की बात करे तो तेज रफ्तार और ओवरटेक करने के कारण कई कारें आपस में टकरा गईं। बताया जा रहा है कि करीब 6 गाड़‍ियां टकराई हैं।

एयर बैग ने बचाई सबकी जान

हादसे के वक्त कारों के एयर बैग अंदर से खुल गए, जिससे बड़ा हादसा टल गया। हालांकि, काफिले से आगे चल रही पुलिस ने माधौगंज में अखिलेश यादव का स्वागत कर उनकी कार को सकुशल मल्लावा और फिर बिलग्राम भेज दिया।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर TWITTER, इंस्टाग्राम INSTAGRAM और यूट्यूब YOUTUBE पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button