इस बात को लेकर एलन मस्क के पिता रहते है उनसे ‘खफा’ !

इस तरह का खुलासा बॉलीवुड स्टार सलमान खान के पिता सलीम खान ने भी अपने बेटे को लेकर कही थी

टेस्ला के सीईओ और अरबपति एलोन मस्क के पिता को उनपर गर्व नहीं है। ऐसा कह कर उन्होंने पूरी दुनिया में उनके फैंस को हैरान कर दिया है। एलन के पिता एरोल मस्क ने ऑस्ट्रेलियन रेडियो को दिए एक इंटरव्यू के दौरान ये बातें कहीं।

उन्हें एलन की सफलता पर गर्व ‘ नहीं ‘

एक रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने आगे कहा कि एलन अपने करियर की प्रगति से खुश नहीं थे। यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें एलन की सफलता पर गर्व है, एरोल ने कहा, “नहीं। आप जानते हैं, हम एक ऐसा परिवार हैं जो लंबे समय से बहुत कुछ कर रहा है। ऐसा नहीं है कि हमने अचानक कुछ भी करना शुरू कर दिया है।”

एक बात को लेकर काफी चिंतित रहते हैं

एरोल ने कहा कि उन्होंने दुनिया की यात्रा तब शुरू की जब उनके तीन बच्चे छोटे थे। एलन के मुताबिक वह खुद भी खुद से खुश नहीं है क्योंकि ये सब काम पांच साल पहले हो जाना चाहिए था। एरोल मस्क बेटे एलन के बारे में एक बात को लेकर काफी चिंतित रहते हैं कि उन्हें अभी तक अपने लिए जीवनसाथी नहीं मिल पाया है।

खाने को लेकर सावधान नहीं

एरोल मस्क ने कहा कि उन्हें लगता है कि एलोन मस्क एक ऐसे साथी की तलाश कर रहे हैं जो उनके करियर को आसान बना दे। इस बात को लेकर एलोन मस्क के पिता काफी चिंतित हैं। एरोल ने हाल ही में एलन की शर्टलेस तस्वीरों के बारे में बात की और कहा कि उनका बेटा अच्छे कद और सेहत का है लेकिन खाने को लेकर सावधान नहीं है। एरोल ने कहा कि उन्होंने एलन को डाइट पिल्स लेने की सलाह दी।

कोई उनके लिए अपना करियर छोड़ देगा

आपको बता दें कि बॉलीवुड स्टार सलमान खान के पिता सलीम खान ने अपने बेटे के बारे में लगभग यही बातें कहीं थीं। सलीम खान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि सलमान एक ऐसा पार्टनर ढूंढ रहे हैं जो उनके लिए सब कुछ छोड़ दे। सलीम ने कहा कि सलमान के आसपास वही लोग हैं जिनके साथ वह काम करते हैं। अगर किसी से उनकी नजदीकियां बढ़ जाएं और फिर यह कहना मुश्किल हो जाए कि कोई उनके लिए अपना करियर छोड़ देगा। क्योंकि ये लोग अभिनेता हैं और अपने बच्चे के साथ दिन-रात रहना और उनके आसपास अपना जीवन बिताना संभव नहीं है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button