बृजेश पाठक ने की समाजवादी पार्टी की किरकिरी !

साथ ही ये भी बोले की जिस दिन सदन की कार्रवाई प्रारंभ हुई। हम चर्चा करवाना चाहते थे लेकिन समाजवादी पार्टी नहीं चाहती, हम सब जानते हैं कि वर्षा ऋतू में इस बार बरसात हुई।

देश भर में तेज बारिश के चलते कई राज्य प्रभावित हुए है और साथ ही इस बारिश ने सबसे ज्यादा किसानो को प्रभावित किया है। किसानो की स्तिथि बत से बत्तर हो रही है। ऐसे में सरकार ने किसानो को आश्वासन दिया साथ ही बीजेपी पार्टी के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने पत्रकारों से बात चीत के दौरान बीजेपी के कार्यो से सबको अवगत करवाया। साथ ही ये भी बोले की जिस दिन सदन की कार्रवाई प्रारंभ हुई। हम चर्चा करवाना चाहते थे लेकिन समाजवादी पार्टी नहीं चाहती, हम सब जानते हैं कि वर्षा ऋतू में इस बार बरसात हुई।

Deputy CM Brajesh Pathak Said Atiq Ahmed's Punishment Result Of BJP  Government's Lobbying Ann | Mahoba: महोबा पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक  बोले- 'जिला अस्पताल में डॉक्टरों की कमी भी ...

सरकार ने किसानो को दिया आश्वासन

लेकिन उतनी नहीं हुई की किसानो की खेती की पूर्ति हो सके लेकिन पश्चमी उत्तर प्रदेश के जिले में 3 दर्जन से अधिक जिलों में सूखा है और जो पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जिले हैं वह नदियों में बाढ़ के कारण किसान को समस्या का सामना करना पड़ रहा है। हमारी सरकार ने सभी इंतजाम किए हैं बाढ़ से भी निपटने के लिए और सूखा से भी निपटने के लिए और किसानों को राहत देने के लिए इंतजाम किए हैं।

नगर निकाय चुनाव 2023: उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक भाजपा प्रत्याशी के समर्थन  में गुरुवार को करेंगे जनसभा - Amrit Vichar

बृजेश पाठक ने कैसे सपा पार्टी पर तंज

हम चाहते थे कि सदन में सभी अपने-अपने जिलों की किसानों की समस्या सदन में रखे मगर सपा उसे भाग रही है। बृजेश पटक ने ये भी कहा की हमारी पहली प्रमुखता उत्तर प्रदेश के किसानों की है हरामी प्रतिबद्धता किसानो के साथ है हर स्थिति में हम उनके साथ खड़े है 2017 में योगी जी की सरकार आई तब से हमने अपराध पर कंट्रोल किया है। साथ ही संगत माफियाओ पर बड़ी कार्रवाई की है और प्राथमिकता रखी है कि महिलाओं के विरुद्ध जो अपराध है उसमें बड़ी सी बड़ी सजा दिलवाएं और 6 महीने के भीतर कई मामलों में आजीवन कारावास तक हुई है और ऐसे सभी मामलों में डे टुडे सरकार मॉनिटरिंग करती है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button