कृति सैनन को शानदार ठुमकेश्वरी साड़ी लुक देखकर बदल जायेंगे ख्याल !

कृति सेनन इन दिनों अपनी हॉरर कॉमेडी फिल्म भेदिया के प्रमोशन में बिजी हैं। एक्ट्रेस फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. अभिनेत्री अपनी...

कृति सेनन इन दिनों अपनी हॉरर कॉमेडी फिल्म भेदिया के प्रमोशन में बिजी हैं। एक्ट्रेस फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. अभिनेत्री अपनी नवीनतम फिल्म के लिए प्रमुख प्रचार संगठन लक्ष्य निर्धारित कर रही है। अभिनेत्री को रणबीर मुखर्जी की रंग-बिरंगी साड़ी में देखा गया। कृति ने अपनी जीवंत साड़ी को एक स्टाइलिश ऑफ-शोल्डर ब्लाउज के साथ जोड़ा, जिसने निश्चित रूप से साड़ी को एक सार्टोरियल पहनावा बना दिया।

इंस्टाग्राम पर सूरज की तरह चमकते हुए…

अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर सूरज की तरह चमकते हुए खुद की कुछ आश्चर्यजनक तस्वीरें भी साझा कीं, कृति ने डिजाइनर रणबीर मुखर्जी के संग्रह से एक सफेद छह गज का गाउन चुना। उसने आगे लिखा, “ठुमकेश्वरी साड़ी की होड़,” उसने लाल, काले, सफेद और पीले रंग को जोड़ते हुए कैप्शन दिया।

उसने एक क्लासिक जीवंत साड़ी पहनी थी जो हर बॉलीवुड स्टार की अलमारी में एक प्रधान है, कृति सनोन का नवीनतम साड़ी लुक बुनियादी से बहुत दूर है। कृति का साड़ी लुक किसी भी बेसिक साड़ी लुक में एक ओम्फ फैक्टर जोड़ने के लिए परफेक्ट है। ब्राइट प्रिंट्स वाली उनकी सफेद साड़ी बेहद खूबसूरत लग रही है। साड़ी ने एक संपूर्ण सार प्रिंट दिखाया जिसमें गुलाबी, पीले, भूरे और नारंगी जैसे चमकीले रंग थे।

हालांकि, साड़ी का सबसे अच्छा हिस्सा रिस्क स्ट्राइप्ड ब्लाउज़ है। हालाँकि, साड़ी की सबसे अच्छी विशेषता रिस्क स्ट्राइप्ड ब्लाउज़ होना है। सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट सुकृति ग्रोवर द्वारा स्टाइल, कृति सनोन ने अपनी प्रिंटेड साड़ी में काले और सफेद धारियों के साथ एक विषम स्ट्रैपलेस ब्लाउज और औलेरथ आधिकारिक आभूषण द्वारा एक बस्टी नेकलाइन के साथ एक आधुनिक मोड़ जोड़ा।

अभिनेत्री ने न्यूनतम सामान का विकल्प चुना, उन्होंने चौकोर आकार के झुमके, एक आकर्षक अंगूठी और फैशनेबल काले और सफेद चूड़ियों का विकल्प चुना, जो उनके पहनावे में एक सनकी स्पर्श लाए। उसने एक चिकना पोनीटेल, खूबसूरती से भरी हुई भौहें, तटस्थ आँखें, उभरी हुई पलकें, मुलायम गुलाबी होंठ और काले मैनीक्योर वाले नाखून पहने थे।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button