न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हराकर पाकिस्तान वर्ल्ड कप फाइनल में पहुंचा, रविवार को Ind Vs Eng के विजेता से खेलेगा फाइनल !

153 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तानी सलामी बल्लेबाज बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान ने 100 से अधिक रनों के शुरुआती स्टैंड के साथ....

153 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तानी सलामी बल्लेबाज बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान ने 100 से अधिक रनों के शुरुआती स्टैंड के साथ न्यूजीलैंड को मैच से बाहर कर दिया। मोहम्मद हारिस ने खेल को अंत तक ले लिया और सुनिश्चित किया कि मिशेल सेंटनर की गेंद पर आउट होने से पहले पाकिस्तान जीत के द्वार पर था। अंत में शान मसूद के 20वें ओवर में पाकिस्तान के लिए विजयी रन बनाकर पाकिस्तान ने 7 विकेट से मैच जीत लिया।

वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंचा पाकिस्तान

न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हराकर पाकिस्तान वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंच गया है। अब उनका सामना रविवार को भारत बनाम इंग्लैंड सेमीफाइनल मैच के विजेता से होगा।

फॉर्म में आने के बाद से पाकिस्तान के ड्रेसिंग रूम का मनोबल बढ़ा हुआ था और उन्होंने सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए अप्रत्याशित जीवन रेखा का पूरा उपयोग किया। सेमीफाइनल की पूर्व संध्या पर जब उनके मेंटर मैथ्यू हेडन प्रेस को संबोधित करने के लिए बाहर आए, तो यह स्पष्ट था कि उनके खेमे में भावनाएँ बहुत अधिक चल रही थीं।

हेडन ने प्रतियोगिता के सेमीफाइनल चरण में बाकी टीमों को चेतावनी नोटिस भेजकर कहा था, “अब कोई भी पाकिस्तान का सामना नहीं करना चाहेगा।”

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button