Kareena’s no makeup look: करीना का No Makeup Look देख लोगो ने किया जमकर ट्रोल, कहा- ‘बूढ़ी हो रही हैं नवाब साहब की बेगम’ !

बॉलीवुड की नवाब जोड़ी करीना कपूर और सैफ अली खान की हाल ही में कुछ नई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड की नवाब जोड़ी करीना कपूर और सैफ अली खान की हाल ही में कुछ नई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में कपल अपने दोस्त डेवी बैंस गिल के साथ अपने मुंबई वाले घर से नजर आ रहा है। एक तस्वीर में सैफ सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं जबकि बेबो अली के कंधे पर हाथ रखकर पोज दे रही हैं। सैफ के बगल में एक मुस्कुराता हुआ डेवी खड़ा है। इस तस्वीर की पृष्ठभूमि में हम एक छोटी सी डेस्क देखते हैं। साथ ही, एक अन्य तस्वीर में, करीना एक सेल्फी लेने के लिए आगे आती है, सैफ मुस्कुराता है क्योंकि वह अपना हाथ उस पर रखता है और बीच में हम डेवी को देख सकते हैं। यहां हमें उनकी बालकनी की झलक देखने को मिलती है।

करीना का नो मेकअप लुक

वैसे इस फोटो में सबकुछ ठीक है। करीना (करीना कपूर खान) और सैफ (सैफ अली खान) अपने दोस्त के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं। लेकिन करीना का नो मेकअप लुक शायद कुछ लोगों को पसंद नहीं आया और उन्होंने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। ज्यादातर उनकी तस्वीर से उनकी उम्र पर कमेंट करते नजर आए। तस्वीरों को शेयर करते हुए डेवी ने लिखा, ‘विजिट विद द खान्स (रेड हार्ट इमोजी) #indiafamily #friendsforever @kareenakapoorkhan।’

सैफ अली खान फिल्में

इस बीच, काम के मोर्चे पर, सैफ अली खान को आखिरी बार ऋतिक रोशन के साथ ‘विक्रम वेधा’ में देखा गया था। इसके बाद महान कृति ‘आदिपुरुष’ में देखा जा सकता है। 16 जून को रिलीज हो रही इस फिल्म में कृति सेनन और प्रभास भी हैं।

करीना कपूर फिल्में

दूसरी ओर, करीना कपूर खान अगली बार किताब पर आधारित फिल्म ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ में दिखाई देंगी। यह एक थ्रिलर है जिसमें विजय वर्मा और जयदीप अहलावत भी हैं। उनके पास तब्बू और कृति सनोन के साथ ‘द क्रू’ और एक अनटाइटल्ड हंसल मेहता प्रोजेक्ट भी है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button