कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा को SC से राहत, उनके खिलाफ दर्ज सभी FIR को लखनऊ किया गया ट्रांसफर !

सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा के खिलाफ असम और उत्तर प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ उनकी "अप्रिय

सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा के खिलाफ असम और उत्तर प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ उनकी “अप्रिय” टिप्पणी के लिए दर्ज की गई तीन प्राथमिकियों को जोड़ने की अनुमति दी और उन्हें लखनऊ के हजरतगंज पुलिस स्टेशन में स्थानांतरित कर दिया। उन्हें लखनऊ की अदालत से नियमित जमानत लेने के लिए 10 अप्रैल तक गिरफ्तारी से भी बचाया।

“प्रधानमंत्री के दिवंगत पिता के खिलाफ भद्दी टिप्पणियां

दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अडानी समूह की पंक्ति के संदर्भ में पीएम मोदी के नाम पर “गौतम दास” लगाने के बाद स्थानीय भाजपा नेताओं की शिकायतों के बाद खेड़ा को दोनों राज्य पुलिस द्वारा बुक किया गया था। शिकायतों में, भाजपा नेताओं ने कहा कि खेड़ा ने “प्रधानमंत्री के दिवंगत पिता दामोदर दास मूलचंद मोदी के बारे में बात की और उनके खिलाफ भद्दी टिप्पणियां कीं।” हालांकि, बाद में उन्होंने अपनी टिप्पणियों के लिए माफी मांगी।

पीएम को बदनाम करने के उनके “जानबूझकर” प्रयास के लिए कोई पछतावा नहीं दिखाया: जनरल तुषार मेहता

खेड़ा ने कहा कि वह 23 फरवरी को वरिष्ठ अधिवक्ता ए एम सिंघवी द्वारा उनकी ओर से दी गई माफी के साथ खड़े हैं। सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने कहा कि अदालत के बाहर खेरा के आचरण ने पीएम को बदनाम करने के उनके “जानबूझकर” प्रयास के लिए कोई पछतावा नहीं दिखाया।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button