रजनीकांत की बेटी के घर से गायब हुए सोने के गहने, दर्ज कराई रिपोर्ट

दिग्गज अभिनेता रजनीकांत की बेटी, फिल्म निर्माता ऐश्वर्या रजनीकांत ने अपने घर से हीरे और सोने के आभूषणों की चोरी का आरोप...

दिग्गज अभिनेता रजनीकांत की बेटी, फिल्म निर्माता ऐश्वर्या रजनीकांत ने अपने घर से हीरे और सोने के आभूषणों की चोरी का आरोप लगाते हुए टेयनमपेट पुलिस स्टेशन में पुलिस शिकायत दर्ज कराई।

ऐश्वर्या ने अपनी शिकायत में कहा कि उनका मानना है कि इस घटना में उनके तीन घरवाले शामिल थे. खोए हुए सामानों में हीरे के सेट, बिना तराशे हीरे, पुराने सोने के टुकड़े, नवरत्नम सेट, सोने के साथ प्राचीन बिना तराशे हीरे, आराम का हार और 60 तोला वजन की चूड़ियां शामिल हैं।

शिकायत में कहा गया है कि उस साल अपनी छोटी बहन की शादी में पहनने के बाद उसने गहने अपने लॉकर में रख लिए। यह कार्यक्रम 10 फरवरी को सार्वजनिक किया गया था।

शादी के बाद से लॉकर को तीन बार बदला जा चुका है। यह अगस्त 2021 तक सेंट मैरी रोड पर उसके अपार्टमेंट में था। उनकी शादी के बाद, वह सीआईटी कॉलोनी में अपने घर चली गई और वहां अभिनेता धनुष के साथ रहने लगी।

सितंबर 2021 में, लॉकर को एक बार फिर सेंट मैरी रोड स्थित फ्लैट में स्थानांतरित कर दिया गया। इसे 9 अप्रैल, 2022 को अभिनेता रजनीकांत के पोएस गार्डन स्थित घर पर डिलीवर किया गया था। उन्होंने कहा कि उनके सेंट मैरी रोड अपार्टमेंट के कर्मचारियों को पता था कि लॉकर की चाबियां उनके कैबिनेट में रखी हुई हैं। उन्होंने अपनी शिकायत में कहा कि जब वह विदेश में थीं, तब उनके पास आवास तक पहुंच थी। जांच कराई जा रही है।

ऐश्वर्या, जो एक फिल्म निर्देशक और निर्माता हैं, वर्तमान में फिल्म ‘लाल सलाम’ का निर्देशन कर रही हैं, जिसमें विष्णु विशाल और विक्रांत मुख्य भूमिकाओं में हैं और उनके पिता रजनीकांत फिल्म में कैमियो भूमिका निभा रहे हैं।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button