200 से ज्यादा जगहों और 60 से भी ज्यादा देशों में कार्यक्रम की तैयारियां !

पूरी दुनिया में प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम को लेकर भव्य आयोजन की तैयारियां की जा रही हैं , 60 से ज्यादा देशों में भव्य कार्यक्रम होगा |

रामनगरी में होने वाले इस भव्य आयोजन के लिए अयोध्या को खूबसूरती से सजाया गया है. इसके अलावा अयोध्या में सुरक्षा व्यवस्था भी चाक चौबंद की गई है ,पूरी दुनिया में 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम को लेकर भव्य आयोजन की तैयारियां की जा रही हैं , 60 से ज्यादा देशों में 22 जनवरी को भव्य कार्यक्रम होगा ,बड़े शहरों में राम यात्रा निकाली जाएगी।

22 जनवरी को अमेरिका में भी गूँजेगा 'जय श्रीराम', टाइम्स स्क्वायर पर होगा  प्राण प्रतिष्ठा का टेलिकास्ट | Ram Temple Pran Pratistha to Be Telecasted  Live On Times Square

Paris में 21 जनवरी से होगी कार्यक्रम की शुरुआत

200 से ज्यादा जगहों पर यह कार्यक्रम होगा. अमेरिका, ब्रिटेन, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया, जर्मनी, जापान जैसे 60 से भी ज्यादा देशों में कार्यक्रम की तैयारियां चल रही हैं। पेरिस में आइफिल टॉवर तक राम यात्रा निकाली जाएगी ,पेरिस में 21 जनवरी से कार्यक्रम की शुरुआत हो जाएगी, इसके अलावा कई जगहों पर छोटे कार्यक्रम भी होंगे अमेरिका में न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर पर बड़ी स्क्रीन पर सीधा प्रसारण भी होगा।

PM Modi to Attend Ram Temple Pran Pratishta on January 22, 2024 - The  Statesman

गर्भगृह में रामलला की भव्य प्रतिमा स्थापित

वही अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा की तारीख करीब आ चुकी है और इस भव्य आयोजन को लेकर पूरा देश प्रभु श्रीराम की भक्ति के रंग में सराबोर है ,गुरुवार को मंदिर के गर्भगृह में रामलला की भव्य प्रतिमा स्थापित की गई और आज से अगले तीन दिन तक राम मंदिर में कई अहम अनुष्ठान होने हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button