Salman Khan के रिश्ते का हुआ खुलासा, भाईजान के करीबी ने बताया सच !

फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में पहली बार बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और साउथ की क्वीन पूजा हेगड़े एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में पहली बार बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और साउथ की क्वीन पूजा हेगड़े एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। सलमान खान का नाम अक्सर उनके को-स्टार्स के साथ जोड़ा जाता रहा है। इन दिनों खबरें आ रही हैं कि सलमान और पूजा के बीच प्यार का प्याला पक रहा है। दोनों के डेटिंग रूमर्स ने लोगों को हैरान कर दिया था। अब सलमान खान के एक करीबी दोस्त ने दोनों के रिश्ते का सच बताया है।

सलमान-पूजा की डेटिंग पर दोस्त ने कही ये बात

ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान के एक करीबी दोस्त ने उनके और पूजा हेगड़े के रिश्ते को खारिज कर दिया है। अफवाह फैलाने वालों को सलमान खान के दोस्त ने लगाई फटकार उन्होंने कहा, ‘ऐसी बेतुकी खबरें फैलाने वाले लोगों में कुछ तो शर्म है। वह लड़की (पूजा हेगड़े) सलमान खान की बेटी की उम्र की है। क्योंकि दोनों फिल्म में एक साथ काम कर रहे हैं, कुछ बेवकूफ सोच सकते हैं कि यह फिल्म के लिए अच्छा प्रचार है, लेकिन यह शर्मनाक है।’

सलमान खान के दोस्त ने यह भी बताया कि भाईजान को इन अफवाहों से कोई फर्क नहीं पड़ता। दोस्त ने कहा, ‘सलमान खान को कोई फर्क नहीं पड़ता। वह अफवाहों पर प्रतिक्रिया नहीं करते हैं।’

पूजा-सलमान के रिश्ते पर तेलुगु स्टार ने किया कमेंट

आपको बता दें कि, पिछले दिनों उमैर संधू नाम के एक स्वयंभू फिल्म समीक्षक ने एक ट्वीट कर पूजा और सलमान के रिश्ते पर बयान दिया था। उमैर ने ट्वीट में लिखा, ‘ब्रेकिंग न्यूज: टाउन में न्यू कपल। मेगा स्टार सलमान खान को पूजा हेगड़े से प्यार हो गया। उनके प्रोडक्शन हाउस ने उन्हें अगली 2 फिल्मों के लिए साइन भी कर लिया है। वे आजकल साथ में समय बिता रहे हैं। सलमान खान के करीबी सूत्रों ने इसकी पुष्टि की है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button