वरुण धवन के साथ वायरल वीडियो में वेयरवोल्फ बनकर फैंस को डराते हैं सलमान खान !

भेड़िया जब नए चलन को आजमाने या अपने सामान्य तेजतर्रार अंदाज में पात्रों को चित्रित करने की बात आती है तो सलमान खान हमेशा एक खेल होते हैं।

भेड़िया जब नए चलन को आजमाने या अपने सामान्य तेजतर्रार अंदाज में पात्रों को चित्रित करने की बात आती है तो सलमान खान हमेशा एक खेल होते हैं। अभिनेता बदलते समय के साथ तालमेल बिठाने और दर्शकों की पसंद और पसंद के साथ प्रासंगिक बने रहने में कभी पीछे नहीं हटे हैं। सलमान ने हाल ही में वरुण धवन के साथ अपनी भेड़िया रील छोड़ी, जो फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। वरुण के इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट की गई फिल्टर रील में किसी का भाई किसी की जान अभिनेता का चेहरा भेड़िये में बदल जाता है। अमर कौशिक की हॉरर-कॉमेडी में वरुण एक ऐसे व्यक्ति की भूमिका निभा रहे हैं जिसे एक भेड़िये ने काट लिया है। उनका किरदार हर रात एक बड़े वेयरवोल्फ में बदल जाता है।

सलमान खान ने वरुण धवन से कहा

वरुण और उनकी भेडिया की सह-कलाकार कृति सैनॉनअपनी आगामी फिल्म का प्रचार करने के लिए बिग बॉस 16 के सेट पर दिखाई दीं। सलमान के साथ रील शेयर करते हुए वरुण ने वीडियो पोस्ट किया जिसमें टाइगर 3 का अभिनेता भेड़िया बन जाता है। एपिसोड के एक मजेदार प्रोमो में सलमान ने वरुण को अपने बट काटने के लिए कहा, ठीक वैसे ही जैसे भेड़िया में वरुण को होता है। सलमान के मजाकिया हास्य पर कृति मुस्कुराई और तीनों ने लोकप्रिय ट्रैक ठुमकेश्वरी पर डांस भी किया।

भेदिया 25 नवंबर, 2002 को रिलीज़ हुई और इसमें अमृत कौशिक-दिनेश विजान की डरावनी दुनिया में स्त्री और रूही के हिस्से के रूप में श्रद्धा कपूर का कैमियो भी है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button