वेंटिलेटर पर हैं साउथ एक्ट्रेस Arundhathi Nair, एक्सीडेंट में हुई घायल !

एक्ट्रेस अरुंधति नायर ,केरल में एक सड़क दुर्घटना में घायल होगई है और इस वक्त वो वेंटिलेटर पर है। एक्ट्रेस की बहन ने इस बात की पुष्टि की |

साउथ इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस अरुंधति नायर ,केरल में एक सड़क दुर्घटना में घायल होगई है और फ़िलहाल इस वक्त वो वेंटिलेटर पर है। एक्ट्रेस की बहन आरती नायर ने उनके एक्सीडेंट की पुष्टि की है ,उन्होंने एक्ट्रेस के फैंस से उनके लिए प्रार्थना करने का अनुरोध किया। बताया जा रहा है कि उनका एक्सीडेंट केरल के कोवलम बाईपास पर हुआ और अरुंधति के सिर में चोट आई है। वह अपने भाई के साथ ट्रैवल कर रही थीं।

South Actress Arundhathi Nair Critical On Ventilator After Road Accident  Sister Arathy Gives Her Health Update - Amar Ujala Hindi News Live -  Arundhathi Nair:सड़क दुर्घटना के बाद वेंटिलेटर पर अरुंधति नायर,

वेंटिलेटर पर रहते हुए अपने जीवन के लिए संघर्ष

आरती नायर ने बहन अरुंधति नायर के एक्सीडेंट की जानकारी देते हुए लिखा,“हमें तमिलनाडु के न्यूजपेपर्स और टीवी चैनलों की न्यूज देखने के बाद ये जानकारी देने की जरूरत महसूस हुई ,यह सच है कि मेरी बहन अरुंधति नायर का 3 दिन पहले एक्सीडेंट हो गया था। वह गंभीर रूप से घायल हैं और तिरुवनंतपुरम के अनंतपुरी अस्पताल में वेंटिलेटर पर रहते हुए अपने जीवन के लिए संघर्ष कर रही हैं। ”

अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही ये खूबसूरत बाला, बाइक से हुआ था  एक्सीडेंट और फिर... | South actress Arundhati nair in hospital after  accident family confirms - Hindi Oneindia

कोवलम बाईपास पर हुआ था हादसा

इस खबर के बाद से अभिनेत्री के फैंस उनके लिए दुआ कर रहे हैं ताकि वह जल्द से जल्द ठीक हो जाए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हादसा कोवलम बाईपास पर हुआ था। इस हादसे में अरुंधति के सिर पर चोट लगी है। कथित तौर पर जब दुर्घटना हुई, तब वह अपने भाई के साथ यात्रा कर रही थीं। वे एक यूट्यूब चैनल को इंटरव्यू देकर घर लौट रहे थे।

Arundhati Nair Actress Arundhati Nair is seriously injured in a car  accident; Gopika asks for help Manorama News

साल 2018 में, मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में रखा कदम

बता दें, अरुंधति नायर ने 2014 में तमिल फिल्म ‘पोंगी एझु मनोहरा’ से डेब्यू किया था ,तमिल फिल्म ‘सैथन’ में विजय एंटनी के साथ काम कर उन्होंने पॉपुलैरिटी हासिल की। इसके बाद साल 2018 में, उन्होंने मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा। ‘ओट्टाकोरू कामुकन’ से उन्होंने मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया। पिछले साल उनकी फिल्म ‘आयिरम पोरकासुकल’ आई थी, जिसमें वह विदार्थ के अपॉजिट दिखी थीं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button