सनी देओल ने झुका दिया आसमान, तारा सिंह की तारीफ में कसीदे पढ़ रहे हैं सलमान खान !

दबंग सीरीज, किक, बॉडीगार्ड, टाइगर सीरीज जैसी तमाम धमाकेदार फिल्मों के जरिए सलमान खान ने लगातार बॉक्स ऑफिस के तमाम रिकॉर्ड धराशाई किए।

सलमान खान मतलब 21वीं सदी का बॉक्स ऑफिस का सबसे बड़ा सुपरस्टार। दबंग सीरीज, किक, बॉडीगार्ड, टाइगर सीरीज जैसी तमाम धमाकेदार फिल्मों के जरिए सलमान खान ने लगातार बॉक्स ऑफिस के तमाम रिकॉर्ड धराशाई किए। भाईजान को स्क्रीन पर देखने के लिए उनके चाहने वाले हमेशा बेताब रहे। यहां तक कि नारा भी लगना शुरू हो गया था, मसाला फिल्मों की आन-बान-शान मेगास्टार सलमान खान! फिर सलमान खान ने गलत स्क्रिप्ट चुनना शुरू किया और नतीजा उन्हें ट्यूबलाइट, भारत, राधे, किसी का भाई किसी की जान जैसी फ्लॉप फिल्मों का सामना करना पड़ा।

Gadar 2 song Main Nikla Gaddi Le Ke: Sunny Deol, Ameesha Patel bring back  the nostalgia | Bollywood News - The Indian Express22 साल बाद थिएटर में तारा सिंह को देखने के लिए उमड़ पड़ी भीड़ 

सबको लगा कि जब सलमान खान बॉक्स ऑफिस पर मसाला फिल्में नहीं चला पा रहे हैं, तब भला किसकी मजाल है जो बॉक्स ऑफिस को ऐसी फिल्मों से गुलजार कर सके। पर सलमान खान के पुराने दोस्त और जीत फिल्म में उनके कोस्टार रह चुके सनी देओल ने वह करिश्मा कर दिखाया। जिस तरह एक जमाने में ईद पर सलमान खान को बड़ी स्क्रीन पर देखने के लिए पब्लिक मारामारी करती थी, कुछ उसी तरह तारा सिंह को 22 साल बाद थिएटर में देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी।

When Salman Khan Said “These People Are Well-Informed” After A Troll  Accused Him Of Living In Dubai With Wife & 17-Year-Old Daughter: “Do They  Think I'll Respond To Them?”

सलमान खान ने सोशल मीडिया पर गदर की तारीफ में पढ़े कसीदे

फिल्म ने रिलीज के पहले ही दिन 40 करोड़ की कमाई कर ली। धक्का-मुक्की और नारेबाजी के बीच ओपनिंग डे पर किसी भी थिएटर में तिल रखने की जगह नहीं थी। क्या बच्चे क्या जवान और क्या बूढ़े, सब मिलकर तारा सिंह का करिश्मा देखने के लिए बेताब नजर आ रहे थे। हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारों से थिएटर गूंज रहा था। यह सब देखकर सलमान खान ने सोशल मीडिया पर गदर की तारीफ में कसीदे पढ़े हैं। सलमान ने लिखा है कि ढाई किलो के हाथ ने कमाल कर दिया, तारा सिंह ने 40 करोड़ की ओपनिंग कर पूरा बवाल कर दिया। अबकी बार तो पाकिस्तान जाकर तारा सिंह ने भारी पहिए और बिजली के खंभों से भी पाकिस्तानियों की जमकर पिटाई की है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button