#आशंका के जुबानी तीर : डिप्टी सीएम की गिरफ़्तारी की अटकलों पर जमकर गरजे सीएम केजरीवाल !

मुख्यमंत्री ने कहा 3-4 महीने पहले मुझे उनके लोगों ने बताया था कि सिसोदिया गिरफ्तार होने वाले हैं, मैनें पूछा कि क्या केस है कहा केस ढूंढ रहे

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने नए उत्पाद शुल्क को लेकर डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पर लगे आरोपों को निराधार बताया है। साथ ही एक बार फिर दावा किया कि मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार किया जा सकता है।

मैनें पूछा कि क्या केस है ?

दिल्ली के सीएम ने कहा, “कुछ दिनों में सीबीआई मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करने जा रही है। 3-4 महीने पहले मुझे उनके लोगों ने बताया था कि मनीष सिसोदिया गिरफ्तार होने वाले हैं। मैनें पूछा कि क्या केस है, मुझे कहा कि कोई केस नहीं है, केस ढूंढ रहे हैं, कुछ बना रहे हैं।”

बीजेपी केजरीवाल सरकार पर निशाना साध रही

नई शराब नीति को लेकर अब दिल्ली में बीजेपी व आप आमने-सामने हैं। केजरीवाल सरकार पर आरोप है कि नई आबकारी नीति के तहत घोटाले किए गए हैं। अब एलजी ने मामले की सीबीआई जांच की सिफारिश की है। एलजी के इस फैसले के बाद से बीजेपी आम आदमी पार्टी और केजरीवाल सरकार पर निशाना साध रही है।

भाजपा के लोग सावरकर के बच्चे हैं

बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा है कि जल्द ही केजरीवाल के मंत्री तिहाड़ में होंगे। केजरीवाल सरकार ने बहुत बड़ा घोटाला किया है। वहीं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने इस मामले को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की और बीजेपी पर जमकर पलटवार किया है। केजरीवाल ने कहा कि भाजपा के लोग सावरकर के बच्चे हैं, आम आदमी पार्टी के नेता जेल जाने से नहीं डरते।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button