ओएमजी 2और ग़दर 2 की पहले दिन की कमाई है इतनी !

बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों ये फिल्म लगी है इनमें सुपरस्टार रजनीकांत की जेलर, चिरंजीवी की भोला शंकर, सनी देओल अमीषा पटेल की गदर 2 और अक्षय कुमार की ओएमजी 2 का नाम शामिल है।

सिनेमाघर इन दिनों बीड़ से भरे हुए है क्योकि इसी साल अगस्त के महीने में 2 फिल्मे बहुत ही ख़ास रिलीज़ हुई जिसका लोगो को काफी सालो से इंतज़ार था। पहली फिल्म सनी देओल और अमीषा पटेल की जिसका ट्रेलर रिलीज़ होते ही सभी का दिल जीत लिया तो वही दूसरी फिल्म है OMG 2 जो अक्षय कुमार की फिल्म है और कमाल के एक्शन के साथ इन्होने अपने किरदार को निभाया है। बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों ये फिल्म लगी है इनमें सुपरस्टार रजनीकांत की जेलर, चिरंजीवी की भोला शंकर, सनी देओल अमीषा पटेल की गदर 2 और अक्षय कुमार की ओएमजी 2 का नाम शामिल है।

OMG 2 vs Gadar 2 Trailer Views in 24 Hours Akshay Kumar Sunny Deol Pankaj  Tripathi Ameesha Patel - OMG 2 vs Gadar 2: 'गदर-2' या फिर 'ओएमजी-2', ट्रेलर  व्यूज के मामले

ट्रेलर रिलीज़ होते ही सभी का दिल जीत लिया

वहीं कॉम्पिटिशन की बात करें तो गदर 2 और ओएमजी 2 के बीच शुरुआत से ही टक्कर देखने को मिली है। हालांकि रिव्यू के मामले में जहां अक्षय कुमार की फिल्म को दर्शकों का प्यार मिल रहा है तो वहीं सनी देओल की फिल्म को बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में लोगों की सराहना मिल रही है। इसी बीच पहले दिन इन दोनों फिल्मों ने कितनी कमाई की है यह आंकड़ा सामने आ गया है, जो कि कई लोगों को हैरान कर देगा।

Gadar 2 Vs OMG 2: आज से शुरु हुआ दोनों फिल्मों के बीच मुकाबला, जानें कौन  मारेगा बाजी ; The fight between the two films Gadar 2 and OMG 2 started  today

फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिक के अनुसार, सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर 2 ने 40 करोड़ की कमाई पहले दिन की है। जबकि अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की ओएमजी ने केवल 9.50 करोड़ की कमाई की है, जिससे साफ देखने को मिलता है कि पहले दिन गदर 2 ने ओएमजी 2 को पछाड़ दिया ओएमजी 2 को गदर 2 से ज्यादा अच्छा समीक्षकों ने रिव्यू दिया है। जबकि दर्शकों ने दोनों ही फिल्मों को पसंद किया है। हालांकि यह पहला दिन था। लेकिन वीकेंड पर कौन किससे आगे निकलता है यह देखना दिलचस्प होगा।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button