लड़की ने प्याज का गुस्सा निकला पिता की हत्या करके !

पंजाब के किशनगढ़ गांव में मृतक सुमई के पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति ने पुलिस में हत्या का मामला दर्ज करवाया है।

आज के समय में गुस्सा सबको आता है और इसी गुस्से की वजह लोग अपना आप खो देते है और गलत काम को अंजाम दे देते है पंजाब की एक 19 वर्षीय लड़की ने अपने पिता की गुस्से के कारन हत्या कर दी। ये घटना पंजाब के किशनगढ़ गांव की है इस घटना को जिस लड़की ने अंजाम दिया उसने अपने पिता को चाक़ू से मारते वक्त एक भी बार नहीं सोचा की जिसने पाला पोसा वो आखिर कैसे अपने ही पिता की हत्या कर सकती है। पंजाब के किशनगढ़ गांव में मृतक सुमई के पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति ने पुलिस में हत्या का मामला दर्ज करवाया है।

Drug Addict And Criminal Youth Brutally Murdered By His Father In Sangli  Maharashtra- पिता ने अपने बेटे के टुकड़े-टुकड़े कर दिए, हत्या के बाद पुलिस  के सामने किया सरेंडर | क्राइम News,

पड़ोसी ने बताई पूरी हकीकत

उसने बताया कि बीते 9 अगस्त को वो अपने रोजाना की तरह पड़ोस में रहने वाले सुमई के घर पानी लेने गया था क्योंकि उसके घर में फ्रिज नहीं है। वो जब सुमई के घर पहुंचा तो देखा कि उसकी बेटे आशा खून अपने पिता के सीने पर लगे जख्म और खून को साफ कर रही थी, दूसरी तरफ पूरा परिवार बैठकर रो रहा था।

chandigarh crime kishangarh murder daughter killed his father for beat  mother after getting drunk | Chandigarh Crime : शराब पी​कर आए दिन मां को  पीटता था पिता, गुस्से में बेटी ने कर

बेटी को मिली पिता को मारकर शांति

तब उसने और लोगों की मदद से समुई को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि सुमई के सीने में चाकू से वार किया गया था। 9 अगस्त को भी उसका पिता सुमई शराब पीकर घर आया और गालियां देने लगा। आशा ने बताया कि उसे समय वो रसोई में थी और प्याज काट रही थी उसके हाथ में चाकू था। पिता के साथ उसकी हाथापाई हुई तो उसने गुस्से में पिता के सीने पर चाकू से वार कर दिया। वहीं आशा के परिवार का कहनमा है कि उसने जानबूझकर हत्या नहीं की बल्कि गलती से चाकू लग गया।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button