नेपोटिज्म के सवाल पर सई मांजरेकर ने दिया मजेदार जवाब, खुद को बताया लकी !

जाने-माने फिल्म निर्माता महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर ने सलमान खान की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

जाने-माने फिल्म निर्माता महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर ने सलमान खान की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। सई मांजरेकर ने ‘दबंग 3’ से अपनी शुरुआत करने के बाद तेलुगु फिल्म उद्योग की ओर रुख किया। सई मांजरेकर भले ही खुद को साबित करने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रही हैं लेकिन इस एक्ट्रेस ने माना कि उन पर भी नेपोटिज्म के आरोप लग चुके हैं।

एक्ट्रेस ने नेपोटिज्म से जुड़ी बहस के बारे में बात करते हुए कहा, ‘अगर कोई कहता है कि फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े होने की वजह से मुझे फायदा हुआ है तो मैं शायद उनसे सहमत हूं. इंडस्ट्री से आने की वजह से मुझे जो प्रिविलेज मिले हैं, मैं उन्हें स्वीकार करता हूं। लेकिन फिर भी मैं अपने लिए अलग से काम करना चाहता हूं।

सई मांजरेकर आगे कहती हैं, ‘नेपोटिज्म इस इंडस्ट्री की हकीकत है और मैं इसे स्वीकार करती हूं। दूसरों की तुलना में मुझे बहुत आसानी से ब्रेक मिल गया। मैं इसके लिए आभारी हूं। मुझे पता है कि मैं जहां हूं वहां पहुंचने के लिए बहुत से लोग 10 गुना अधिक मेहनत कर रहे हैं, इसलिए मुझे अपना स्थान बनाए रखने के लिए 10 गुना अधिक मेहनत करनी होगी।

इसके अलावा साई का मानना ​​है कि इंडस्ट्री में अभिनेत्रियों को लेकर कई तरह की धारणाएं हैं। वह कहती हैं, ‘दबंग 3 की रिलीज से पहले कई बार मैं फैमिली फंक्शन में गई और जब हम सब खाना खाने बैठे तो उन्होंने मान लिया कि मैं डाइटिंग कर रही हूं और कहा- ‘क्या आप खाएंगी, क्या आप डाइट कर’। क्या तुम गए हो?’ तब लोग, जिन्हें मैं हमेशा से जानता हूं, सोचने लगे कि साई अहंकारी हो जाएगा और बदल जाएगा। यह एक स्टीरियोटाइप है जो लोगों के दिमाग में बना है। इससे बाहर निकलना बहुत मुश्किल है।

‘कुछ खट्टा हो जाए’ में नजर आएंगे सई

वर्कफ्रंट की बात करें तो सई जल्द ही ‘कुछ खट्टा हो जाए’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में सई के साथ सिंगर और एक्टर गुरु रंधावा और अनुपम खेर नजर आएंगे।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button