किंग खान की Dunki को पहले रिव्यू में मिले 5 स्टार्स, जमकर हुई तारीफ !

इंडिया सिनेमा की एतिहासिक फिल्म होने वाली है 'डंकी', शारुख खान की फिल्म का फिल्म रिव्यु शेयर हुए है , जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड के किंग खान की फिल्म डंकी को लेकर फैंस काफी हद तक बेक़रार है , फिल्म का टीज़र और गाने रिलीज़ होते ही फैंस के दिलो पर छा गए ,अब फैंस की एक्ससाइटमेंट लेवल और भी बाद गई है। ऐसे में आज शारुख खान की फिल्म डंकी का फिल्म रिव्यु शेयर हुए है , जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Dunki First Review Out: Shahrukh Khan's acting made everyone crazy,  Rajkumar Hirani was highly praised - शाहरुख खान की एक्टिंग ने बनाया दीवाना,  राजकुमार हिरानी की हुई जमकर तारीफ

फिल्म की हुई जमकर तारीफ

फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद फैंस फिल्म की काफी तारीफ कर रहे हैं। अब फैंस को रिलीज का इंतजार है। शाहरुख खान और विक्की कौशल की लीड रोल वाली फिल्म ‘डंकी’ ने रिलीज से पहले धमाल मचा दिया है।

Dunki Movie: Review | Release Date (2023) | Songs | Music | Images |  Official Trailers | Videos | Photos | News - Bollywood Hungama

इसी महीने यानी 21 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है ‘डंकी’। अब इन सब के बीच फिल्म ‘डंकी’ का रिव्यू सामने आया है। जिसमें फिल्म ‘डंकी’ की जमकर तारीफ की है।

डंकी' की स्टार कास्ट | शाहरुख खान की 'डंकी' क्यों है खास? जानें फिल्म देखने  की 10 बड़ी वजह Photogallery at BollywoodLife.com

फिल्म डंकी का रिव्यू

शाहरुख खान, तापसी पन्नू और विक्की कौशल की फिल्म ‘डंकी’ अपनी रिलीज के पहले एक बार फिर चर्चा में आ गई है। शाहरुख खान की ‘डंकी’ का पहला रिव्यू सामने आ गया है। रिव्यू में बताया गया कि ‘डंकी’ में राजकुमार हिरानी ने कमाल का काम किया है। इस फिल्म में आपको शाहरुख खान की बेस्ट एक्टिंग देखने को मिलने वाली है। रिव्यू में राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन की जमकर तारीफ की गई है।

Shah Rukh Khan was the first choice for 'Dunki' director Rajkumar Hirani's  'Munna Bhai MBBS' - here's why he rejected it

पहले रिव्यू को मिले 5 स्टार्स

इंडिया के सिनेमा की एतिहासिक फिल्म होने वाली है ‘डंकी’। फिल्म के भाग में किरदार आपको लंदन तक का सफर करते दिखाई देंगे। पहले भाग में आपको कॉमेडी, दोस्ती और रोमांस देखने को मिलने वाला है। तो वहीं दूसरे भाग को देखने के बाद आप अपने आंसू नहीं रोक पाएंगे। इस फिल्म को पहले रिव्यू में 5 स्टार्स दिए गए है।

Dunki Drop 5 O Maahi: Shah Rukh Khan, Taapsee Pannu's love grows amid sand  dunes | Bollywood - Hindustan Times

शाहरुख खान ने बताया डंकी का मतलब

रिव्यू से पहले शाहरुख खान की मच-अवेटेड फिल्म ‘डंकी’ का अभी हाल ही में नया गाना रिलीज हुआ है। फिल्म ‘डंकी’ के तीसरे गाने ‘ओ माही’ ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है। किंग खान ने खुद ट्वीट कर के इस गाने को रिलीज़ किया था और साथ ही फैंस को डंकी का असली मतलब भी बताया था। फिल्म के इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button