Kapil Sharma Selfie With Kajol: कपिल शर्मा ने काजोल के साथ क्लिक की सेल्फी, फोटो शेयर करते हुए लिखा ये खास कैप्शन !

पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो 'द कपिल शर्मा शो' हमेशा चर्चा में रहता है। इस शो में सेलेब्स अपनी फिल्म या वेब सीरीज का प्रमोशन करने आते रहते हैं।

पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो ‘द कपिल शर्मा शो’ हमेशा चर्चा में रहता है। इस शो में सेलेब्स अपनी फिल्म या वेब सीरीज का प्रमोशन करने आते रहते हैं। कपिल समेत शो के सभी कलाकार मेहमानों के साथ खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच कपिल ने एक्ट्रेस काजोल के साथ अपनी एक फोटो पोस्ट की है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

कपिल शर्मा ने शेयर की तस्वीरें

कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक सेल्फी फोटो शेयर की है, जिसमें वह काजोल के साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीर में कपिल लाइट पर्पल हुडी में हैंडसम लग रहे हैं, वहीं काजोल व्हाइट कैजुअल फ्लोरल प्रिंट सूट में खूबसूरत लग रही हैं. ये तस्वीरें कपिल ने क्लिक की हैं। उन्होंने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘सबकी फेवरेट काजोल’ सलाम वेंकी के लिए बधाई मैडम।

फोटो के साथ लिखा ये खास कैप्शन

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने इस तस्वीर को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया और कैप्शन में लिखा, ‘विथ माय ऑल टाइम फेवरेट’. इसके साथ ही कपिल ने ‘जरा सा झूम लूं मैं’ गाने को भी एडिट किया है।

कब रिलीज होगी ‘सलाम वेंकी’?

काजोल इन दिनों अपनी नई फिल्म सलाम वेंकी की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं. वह पिछले कई दिनों से इस फिल्म के प्रमोशन में जोर-शोर से जुटी हुई हैं. इसका निर्देशन रेवती ने किया है, जो 90 के दशक में खुद एक अभिनेत्री थीं। विशाल जेठवा ‘सलाम वेंकी’ में काजोल के बेटे के रोल में नजर आएंगे। इससे पहले वह रानी मुखर्जी के साथ फिल्म मर्दानी 2 में काम कर चुके हैं। ‘सलाम वेंकी’ 2 दिसंबर, 2022 को रिलीज होगी।

काजोल इब्राहिम की डेब्यू फिल्म में नजर आएंगी

रिपोर्ट्स की मानें तो काजोल सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान की डेब्यू फिल्म में भी नजर आएंगी। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में काजोल का दमदार रोल होगा और यह फिल्म अगले साल यानी 2023 में फ्लोर पर जाएगी। इब्राहिम अली खान की इस डेब्यू फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button