बॉलीवुड प्रोड्यूसर के खाते से गायब हो गए 10 लाख रुपये, घर के वफादार नौकर ने उड़ाए पैसे!

रमेश जगदीश शर्मा ने 'बागी' (1990), 'एक था राजा', 'आक्रोश', 'पियासा', 'गेम' जैसी फिल्में बनाई हैं।

फिल्म प्रोड्यूसर रमेश जगदीश शर्मा के खाते से हाउस अटेंडेंट ने 10.35 लाख रुपये उड़ा लिए। घटना मुंबई के अंधेरी की है फिल्म निर्माता ने गुरुवार को मुंबई के डीएन नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई।, रमेश जगदीश शर्मा ने ‘बागी’ (1990), ‘एक था राजा’, ‘आक्रोश’, ‘पियासा’, ‘गेम’ जैसी फिल्में बनाई हैं।

रमेश जगदीश शर्मा का आरोप

प्रोड्यूसर रमेश जगदीश शर्मा का आरोप है कि उनके हाउसकीपर इरफान जावेद सैयद पिछले 5 साल से उनके यहां काम कर रहे हैं। उन्होंने यूपीआई-आधारित ऐप डाउनलोड करके अपने पुराने बैंक खाते को लिंक किया। और इस तरह 29 जून से 11 अक्टूबर के बीच 20 साल के आरोपी ने इरफान जगदीश शर्मा के खाते से 10.35 लाख रुपये ट्रांसफर कर लिए। इसका अहसास जगदीश शर्मा को तब हुआ जब उनके चेक बाउंस हो गए और उनकी बदनामी हुई। तभी उन्हें इरफान की फैक्ट्री के बारे में पता चला।

20 वर्षीय परिचारक इरफान जावेद सैयद पर भारतीय दंड संहिता और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत धोखाधड़ी और अन्य अपराधों का आरोप लगाया गया है। अभी यह स्पष्ट नहीं है कि पुलिस ने आरोपी अटेंडेंट को गिरफ्तार किया है या नहीं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button